पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पटाखे फोड़ने पर दो पक्ष भिड़े:इंदौर के राज मोहल्ला में महिलाओं ने फेंके पत्थर, युवकों ने बाइकों में की तोड़फोड़, पुलिस तैनात

इंदौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजमोहल्ला इलाके में सोमवार रात बच्चों के पटाखे फोड़ने के विवाद में दो परिवार के बीच विवाद हुआ। जिसमें महिलाओं ने एक दूसरे पर पत्थर फेंके और युवकों की टोली ने वहां खड़े दो पहिया वाहनों को नुकसान पहुंचाया। सूचना के बाद मौके पर कई थानों का बल पहुंचा। यहां रात में फोर्स भी लगाया गया। कुछ लोगों को पथराव के दौरान चोट आई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से कारवाई की है।
मल्हारगंज पुलिस के मुताबिक राजमोल्हला इलाके में रात में छोटी दीपावली के चलते कुछ बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे। जिसमें घर के बाहर पटाखे फोड़ने को लेकर विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते दो परिवार के लोग आमने-सामने हो गए। जिसमें एक दूसरे ने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए। इस दौरान गली में भगदड़ भी मच गई। सूचना पर एएसपी प्रशांत चौबे सहित तीन से अधिक थाने का बल यहां पहुंचा। यहां दो बाइक ओर बाहर खड़ी कुछ कारों के कांच पत्थर बाजी में फूट गए। पुलिस ने दोनों पक्षों पर कारवाई की है।
इन पर हुए केस दर्ज
एएसपी प्रंशात चौबे के मुताबिक विवाद में एक पक्ष से अनिकेत उर्फ राहुल की शिकायत पर बालकिशन, जटाशंकर, संजय उर्फ संजू, अनिल,विकास, स्वदेश उर्फ कालू,विजय, अजय,विज्जू उर्फ लक्की पर केस दर्ज किया गया है। वही दूसरे पक्ष से विवेक करोसिया की शिकायत पर किशन, लीलाधर, जितेन्द्र, राजेश, लेखराज, अनिल, रंजीत, सौरभ, अभिषेक ओर रोहन के खिलाफ मारपीट, विवाद, पत्थरबाजी ओर बलवे को लेकर कारवाई की गई है। सोमवार सुबह भी इलाके में भारी फोर्स तैनात किया गया था।

खबरें और भी हैं...