पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में मिली युवती की लाश:दुपट्‌टे से गला घोंटा, पहचान छिपाने के लिए चेहरा जलाया; नही हुई पहचान

इंदौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खजराना इलाके में युवती की अधजली लाश मिली है। गला दुपट्‌टे से कसा था। कमर से ऊपर का हिस्सा जला हुआ है। शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि युवती को गला घोंटकर मारा गया है, इसके बाद पहचान छिपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की गई। युवती की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस इस केस में अवैध संबंध और रेप के एंगल से भी जांच कर रही है। अधिकारियों ने आसपास के कई थानो मे गुमशुदर्गी निकाली। लेकिन युवती की शाम तक पहचान नही हो पाई है।

TI दिनेश वर्मा के मुताबिक घटना बाइपास के नजदीक शहीद पेट्रोल पंप के पास की है। सोमवार सुबह यहां झाड़ियों में युवती की लाश पड़े होने की जानकारी डायल-100 को मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवती की बॉडी का ऊपरी हिस्सा जला हुआ है। गले पर दुपट्‌टा लिपटा था। FSL टीम ने जांच की है। शव को MY अस्पताल भेजा गया है। युवती की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

TI के मुताबिक प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि युवती का पहले गला घोंटा गया है। इससे उसकी मौत हुई है। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे और शरीर को जलाया गया है। आसपास के थानों में गुमशुदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है।

आसपास के CCTV जुटाने में जुटी पुलिस

घटनास्थल के करीब स्टार चौराहे के आसपास CCTV कैमरे लगे है। इसके बाद बाइपास पर कैमरे नहीं है। जहां शव मिला है, उसके पास भी कुछ स्थानों पर कैमरे लगे हैं। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...