पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • They Were About To Commit The Crime At The Petrol Pump, Knife Sword And Chilli Powder Recovered, The Accused Said That If Someone Blocked Their Way, They Would Have Shot Him

डकैती की योजना बनाते 5 गिरफ्तार:इंदौर में पेट्रोल पंप पर करने वाले थे वारदात, चाकू-तलवार और मिर्च पाउडर मिला, आरोपी बोले- अगर कोई रास्ता रोकता तो गोली मार देते

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ाए आरोपी - Money Bhaskar
पकड़ाए आरोपी

चंदननगर पुलिस ने डकैती की योजना बनाते 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से देसी कट्टा, चाकू, तलवार और मिर्च पाउडर बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने लूट की दो वारदातों भी कबूली हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात के दौरान अगर कोई उनका रास्ता रोकता, तो वे उसे गोली भी मार देते।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सिरपुर तालाब की पाल भैरव मंदिर के पास कुछ बदमाश वारदात करने की तैयारी कर रहे हैं। मौके पर टीम पहुंची। घेराबंदी की तो यहां गुंडा गोलू उर्फ पुष्पेंद्र भूरिया निवासी डायमंड पैलेस, प्रभाकर उर्फ प्रभु निवासी सिरपुर काकड़, आकाश उर्फ गांधी निवासी डायमंड पैलेस, विकास उर्फ भय्यू निवासी सिरपुर का कांकड़ और शाहरुख निवासी शालीमार पैलेस पकड़ाए।

बदमाशों की तलाशी ली गई, तो उनके पास से लोहे का चाकू, तलवार, एक देशी कट्टा मय जिंदा कारतूस, लोहे का पाइप और लोहे की रॉड जब्त हुई। सख्ती से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे क्षमा पेट्रोल पंप पर वारदात करने वाले थे। आपस में उन्होंने तय कर लिया था, अगर डकैती के दौरान कोई बीच में आता है, तो उसकी हत्या भी कर देंगे। बदमाशों के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड भी हैं।

खबरें और भी हैं...