पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Board Of The Family Court Imposed During The Examination In The Christian College Of Indore, The Students Raised Objection

सारा अली की शूटिंग के बीच बवाल:इंदौर में एग्जाम के बीच लुकाछुपी-2 के लिए कोर्ट का बोर्ड लगाने से बिफरे स्टूडेंट

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज में सारा अली खान की फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के दौरान एग्जाम दे रहे स्टूडेंट्स ने मंगलवार को हंगामा कर दिया। मामले में कॉलेज मैनेजमेंट का कहना है कि फिल्म की शूटिंग अलग बिल्डिंग में चल रही थी, जबकि एग्जाम दूसरी बिल्डिंग में हो रहे थे। शूटिंग के दौरान सारा अली भी मौजूद थीं। वे शूटिंग में ही व्यस्त रहीं।

फिल्म की शूटिंग के लिए टीम सुबह 7 बजे क्रिश्चियन कॉलेज में पहुंची। जो कि दोपहर तक खत्म होना थी। उधर दोपहर 2 बजे से यूनिवर्सिटी एग्जाम शुरू होने से पहले स्टूडेंट्स भी कॉलेज आने लगे।

छात्रों ने कहा- शूटिंग के चलते अव्यवस्था का सामना करना पड़ा
कॉलेज प्रिंसिपल अमित डेविड ने बताया कि फिल्म की शूटिंग कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग में चल रही थी। वहीं कॉलेज का दूसरा बोर्ड अंदर लगा हुआ था। शूटिंग की वजह से कॉलेज के बोर्ड पर कुटुम्ब न्यायालय का बोर्ड लगा दिया था। जिस पर स्टूडेंट्स ने आपत्ति लेते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ स्टूडेंट्स तो कॉलेज में एग्जाम के लिए पहुंच गए, लेकिन कुछ हंगामा करने लगे। स्टूडेंट्स का कहना था कि शूटिंग के चलते अव्यवस्था का सामना करना पड़ा।

परीक्षा के दौरान छात्रों ने परीक्षा में व्यवधान होने का आरोप लगाया।
परीक्षा के दौरान छात्रों ने परीक्षा में व्यवधान होने का आरोप लगाया।

दोपहर में खत्म हुई शूटिंग

शूटिंग टीम सुबह 7 बजे से कॉलेज पहुंच गई थी और दिन में 1 बजे तक शूटिंग खत्म होना था। शूटिंग टीम को भी कॉलेज मैनेजमेंट ने जल्दी काम पूरा करने के लिए कहा था। प्रिंसिपल का कहना है कि शूटिंग तय समय पर दोपहर में बंद हो गई थी।