पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

इंदौर में वकील के घर गुंडों का उत्पात:दो बदमाशों ने पत्थर फेंके, बाइक-कारों के कांच फोड़े; केस में समझौते के लिए बना रहे दबाव

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार में पथराव करते आरोपी। - Money Bhaskar
कार में पथराव करते आरोपी।

द्वारकापुरी में हिस्ट्रीशीटर दो बदमाशों ने वकील के घर पर पथराव कर दिया। बदमाश करीब 15 मिनट तक उत्पात मचाया। पीड़ित परिवार घर के अंदर से वीडियो बनाता रहा। घर में मौजूद लोग दहशत में रहे। आरोपियों ने बाइक फोड़ी। साथ ही कारों के कांच भी तोड़ दिए। बताया जाता है कि पूर्व में हुए समझौते के लिए आरोपी दबाव बना रहे थे। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक विदुर नगर में रहने वाले सोनू चौरसिया वकील हैं। वह यहां परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार शाम करीब 5 बजे महेश टोपी और अक्षय खोड़े नशे में धुत होकर उसके घर के बाहर पहुंचे। आरोपियों ने पत्थरों से यहां खड़ी दो कारों, बाइक के साथ अन्य वाहनों के कांच फोड़ दिए। इस दौरान दहशत के चलते लोग घरों में घुस गए।

आरोपियों ने सोनू के घर भी पथराव किया। करीब 15 मिनट तक उत्पात मचाने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। सोनू के मुताबिक वर्ष 2010 के एक विवाद में कुछ लोग उन पर समझौते के लिए दबाव बना रहे थे। संभवत: इसी को लेकर बदमाशों ने हमला किया है।

संभवत: इसी बात को लेकर उनके घर पर हमला किया गया है। इस मामले में इलाके के सतपाल सहित अन्य बदमाशों के नाम भी सामने आ रहे है। टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक दोनों के अपराध है। मामले में केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।