पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सारा और अमृता ने किए खजराना गणेश के दर्शन:मास्क में पुजारी भी नहीं पहचान सके, संकल्प के लिए नाम पूछा तो पता चली सच्चाई

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ पहुंचीं। दोनों ने मास्क लगा रखा था, इसलिए मंदिर के पुजारी भी उन्हें पहचान नहीं सके। हालांकि, पुजारी ने संकल्प के लिए जब उनका नाम पूछा, तो उन्हें सच का पता चला। इसके बाद दोनों ने गणेश जी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। सारा ने भी गणेशजी का आशीर्वाद लिया और फोटो भी खिंचवाई। इसके बाद वे रवाना हो गईं।

सारा अली खान ने खजराना गणेश के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।
सारा अली खान ने खजराना गणेश के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

सारा ने किया गणेश जी का पूजन
मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट ने बताया कि सारा अली खान ने भगवान गणेश का पूजन-अर्चन किया। इस दौरान मंदिर में मौजूद पुजारी ने संकल्प कराया। पुजारी ने जब उनका नाम पूछा, तो एक्ट्रेस ने अपना नाम बताया, तब पुजारी को इस बारे में पता चला। सारा ने पुजारी से कहा, 'पंडित जी आप किसी को भी न बताएं, नहीं तो दूसरे दर्शनार्थियों को परेशानी होगी। पुजारी जी आप दोनों मुझे आशीर्वाद दीजिए। मेरे साथ फोटो खिंचवाइए।'

पुजारियों को पता नहीं था कि वो सारा है

जब सारा अली खान मंदिर में पहुंचीं, तो वहां मौजूद पुजारियों को ही इस बात का पता नहीं चला। सारा मंदिर में करीब 10 से 15 मिनट ही रुकीं। इस दौरान उन्होंने मंदिर में मौजूद दो पुजारियों के साथ फोटो खिंचवाई। सारा ने भगवान गणेश के आशी‌र्वाद के साथ ही दोनों पुजारियों का आशीर्वाद भी लिया।