पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भारतीय युवा कांग्रेस का उपवास:पॉजिटिव हुए मंत्रियों का मुखौटा लगाकर उपवास पर बैठे पदाधिकारी, ओपन बुक एग्जाम कराने की मांग

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पॉजिटिव हुए मंत्रियों के मुखौटे लगाकर प्रदर्शन करते भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता। - Money Bhaskar
पॉजिटिव हुए मंत्रियों के मुखौटे लगाकर प्रदर्शन करते भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता।

देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की 18 जनवरी से शुरू होने वाली ऑफलाइन एग्जाम का विरोध जारी है। भाजपा के कोविड पॉजिटिव हो चूके 3 मंत्रियों का मुखौटा लगाकर भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारी यूनिवर्सिटी कैंपस में उपवास पर बैठे। उनकी डिमांड है की यूनिवर्सिटी की एग्जाम या तो आगे बढ़ाई जाए या फिर एग्जाम ओपन बुक मोड़ में ली जाए। देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की 18 जनवरी से शुरू होना है। एग्जाम की पूरी तैयारी भी यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट कर चुका है।

यूनिवर्सिटी कैंपस में भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारी भाजपा के 3 मंत्रियों तुलसी सिलावट, विश्वास सारंग, गोविन्द सिंह राजपूत का मुखौटा लगाकर हाथों ने पोस्टर लेकर उपवास पर बैठे। ये वो मंत्री है जो कोविड पॉजिटिव हो चूके है। पोस्टर पर लिखा है कि मैं मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री हूं। मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मुख्यमंत्री जी इसलिए छात्रों की एग्जाम ओपन बुक या ऑनलाइन मोड़ में लो।

सीएम की सद्बुद्धि के लिए उपवास
भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जावेद खान ने कहां की इंदौर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। एक तरह कलेक्टर बोल रहे है आने वाले दिनों में कोविड अपने पिक पर होगा। दूसरी तरह सीएम अपने 3 मंत्रियों के पॉजिटिव होने के बाद भी स्टूडेंट्स की एग्जाम कराने पर तुले है। आगे छात्रों को कुछ हो गया तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। इसलिए सीएम की सद्बुद्धि के लिए भारतीय युवा कांग्रेस आज उपवास पर बैठी है। हमें उम्मीद है की शाम 5 बजे के पहले भगवान सीएम को सद्बुद्धि देंगे।

खबरें और भी हैं...