पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर के होटल में सारा का 'चकाचक' डांस:हाय चकाचक... सॉन्ग पर होटल स्टाफ के साथ जमकर नाचीं सारा अली खान; मां अमृता आईं देखभाल करने

इंदौर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के होटल पार्क में ठहरीं सारा अली खान वहां के स्टाफ के साथ खूब थिरकीं। स्टाफ ने होटल में सारा का उनकी मूवी अतरंगी रे के सॉन्ग हाय चकाचक से वेलकम किया। सारा ने बैग फेंका और खुद भी होटल स्टाफ के साथ झूमने लगीं। सारा अली खान अपनी अपकमिंग मूवी लुकाछुपी-2 की शूटिंग के लिए इन दिनों इंदौर में हैं। इस फिल्म में उनके कोस्टार विक्की कौशल हैं। कटरीना कैफ भी इंदौर में हैं।

गुरुवार सुबह लुकाछुपी-2 की शूटिंग शहर के पुराने RTO ऑफिस के सामने केसर बाग स्थित बंगले में हुई। रात से ही तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। LIG चौराहे पर पान की गुमटी का सेट लगाया गया है। यहां सुबह 7 बजे विक्की कौशल और सारा अली खान पहुंचे। शूटिंग शुरू की। बुधवार को दिन भर इस फिल्म की शूटिंग नैन्सी अपार्टमेंट के पास वाली चौपाटी पर चलती रही। चौपाटी पर सारा ने शॉट़्स दिए। शाम को फिर शूटिंग की। आज छप्पन भोग इलाके में शूटिंग होना है, जो अगले तीन दिन तक चलेगी।

अन्नपूर्णा चौपाटी पर सारा और विक्की (लाल घेरे में)।
अन्नपूर्णा चौपाटी पर सारा और विक्की (लाल घेरे में)।

फिल्म में मिडिल क्लास फैमिली से विक्की-सारा
फिल्म में एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान को मिडिल क्लास फैमिली का बताया गया है। विक्की कौशल योगा टीचर और सारा अली खान टीचर की भूमिका में हैं। दोनों फिल्म में अपना खुद का घर खरीदने की कवायद करते भी नजर आने वाले हैं। स्नेहलतागंज इलाके में बन रही हाउसिंग बोर्ड की आवासीय इकाई में भी शूटिंग होगी। यहां दोनों कलाकार अपने लिए नया आशियाना ढूंढेंगे। फिल्म दोनों हाउसिंग बोर्ड की आवासीय इकाई में घर खरीदते नजर आएंगे। जल्दी ही, यहां शूटिंग के लिए सेट लगाया जाएगा।

इंदौर आईं सारा की मां अमृता
सारा अली खान पिछले महीने से लगातार शूट कर रही हैं। तबीयत खराब होने से सारा ने दो दिन शूट नहीं किया था। सारा की देखभाल के लिए उनकी मां अमृता सिंह भी इंदौर पहुंची हैं। दो दिन से शूटिंग लोकेशन पर सारा के साथ पहुंच रही हैं।

खबरें और भी हैं...