पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में गृहमंत्री का राहुल पर वार:कहा- राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं, कभी टोपी तो कभी टीका के अनुसार चलते हैं

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर दौरे पर पहुंचे प्रदेश गृह मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी नए जो अभी वैष्णो देवी की यात्रा की है। उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि उनके बाद ही केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ रहे ममता बनर्जी दुर्गा मंत्र पढ़ रही हैं। मायावती मंच से स्वस्ति वाचना कर रही है। राहुल गांधी को इच्छाधारी हिंदू कहते हुए विष्णु ने संबोधित किया। राहुल गांधी सुविधा अनुसार धर्म को ग्रहण करते हुए छोड़ते हैं। कभी टोपी तो कभी टीका के अनुसार यहां चलते हैं।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को लेकर उन्होंने एक शायरी कहीं हजारों साल नरगिस अपनी बेनूरी पर रोती है, तब जाकर पैदा होता है, चमन में दीदावर पैदा। मिश्रा ने प्रधानमंत्री के लिए कहा कि जिस व्यक्ति ने भारत माता को विश्व में गौरवान्वित किया है उस व्यक्ति के लिए जितना भी जन्मदिन मनाया जाए उनके जीवन से जितनी भी प्रेरणा ली जाए उतनी कम है।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं पहले समझता था कि यह बालपन में यह बातें करते हैं, लेकिन राहुल गांधी भारत देश को हिंदू धर्म को आस्था को अपमानित करने का अवसर नहीं छोड़ते। जिस वक्त भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह के नारे लगे थे, तो राहुल गांधी सबसे पहले मिलने पहुंचे थे। सर्जिकल स्ट्राइक के समय सबसे पहले देश पर सवाल उठाने का काम भी राहुल गांधी ने किया।

वैक्सीन से नपुंसक होने जैसा बयान भी राहुल गांधी ने दिए थे जब भी देश को सम्मान मिलता है उस समय यह आस्था पर प्रहार करने का काम करते हैं राहुल गांधी का मूल पिंड विदेशी है भारत उनके लिए कुछ भी नहीं है।कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि यह दोनों बिस्तर पर लेटे लेटे केवल ट्वीट करते रहते हैं।