पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में दो दुकानें जलीं:मालवा मिल में शुभश्री पूजा सामग्री और भंवरकुआ में सांची कॉर्नर की दुकान में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर में सोमवार रात से अलसुबह तक दो जगहों पर आग लगने की घटना सामने आई।जिसमें एक पूजा सामग्री की दुकान जलकर खाक हो गई। वहीं सांची कॉर्नर का सामान भी जल गया। दोनों जगह पर दमकलों ने आग पर काबू कर लिया।
फायर बिग्रेड के मुताबिक सुबह चार बजे के लगभग मालवा मिल इलाके में शुभ श्री पूजा सामग्री की दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी। दुकान मनीष जैन की बताई जा रही है। जिसके बाद दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची। यहां आग को बुझाने का काम शुरू किया गया। आग से यहां लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। करीब सुबह छह बजे 6 हजार लीटर पानी डालकर आग पर काबू किया गया। आग में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।
अस्पताल के पास सांची कॉर्नर जला
भंवरकुआ इलाके में भी सोमवार रात 2:30 बजे के लगभग सागर कुशवाह के सदगुरू सांची कॉर्नर में आग लगने की घटना हो गई। सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां यहां पहुंची। आग से यहां पांइट में रखा लाखो रुपए का सामान जलकर खाक हो चुका है। दमकलों ने एक टैंक पानी डालकर आग पर काबू किया है। यह कॉर्नर गौरव अस्पताल के पास बना हुआ था।
चद्दर खोलकर चोरी की फिर आग लगाई
संचालक सागर कुशवाह ने बताया कि आग लगने के पहले सांची कॉर्नर में चोरी की गई है। यहां चद्दर पर औजार मिलने के साथ वह उखड़ी हुई थी। वही बाहर की तरफ कुछ सामान भी बिखरा पड़ा था। पुलिस के मुताबिक सागर ने शिकायत की है। आगजनी की घटना को लेकर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...