पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58650.090.27 %
  • NIFTY17498.20.58 %
  • GOLD(MCX 10 GM)462080.13 %
  • SILVER(MCX 1 KG)59537-0.64 %

5 मौतों के बाद जगा प्रशासन ताबड़तोड़ शुरू हुई कार्रवाई:आबकारी ने 7 लाख की अंग्रेजी शराब पकड़ी , खजराना पुलिस ने कच्ची शराब के साथ 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फ्लेट पर थी अंग्रेजी शराब - Money Bhaskar
फ्लेट पर थी अंग्रेजी शराब

इंदौर में लगातार नकली शराब पीने से हो रही मौत के बाद अब इंदौर आबकारी विभाग प्रसाशन हरकत में आया और जुनी इंदौर थाना क्षेत्र में के खातीवाला टैंक में एक फ्लेट पर छापामार कार्यवाही करते हुवे 7 लाख रूपए की अंग्रेजी देशी शराब और बियर जब्त की है वही खजराना पुलिस द्वारा पटेल नगर रविदास मोहल्ले से कच्ची शराब जब्त तक की है।

7 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी हेमंत शर्मा
7 लाख की अंग्रेजी शराब के साथ आरोपी हेमंत शर्मा

आबकारी ने पकड़ी 7 लाख की अवैध शराब

इंदौर शहर में नकली शराब पीने से 5 लोगों की मौत का खुलासा होने के बाद आबकारी विभाग खातीवाला टैंक स्थित रॉयल एंपायर बिल्डिंग के फ्लैट से ₹7 लाख की अंग्रेजी शराब जप्त की है कार्रवाई के वक्त आरोपी हेमंत शर्मा के फ्लैट से बड़ी मात्रा रॉयल स्टैग,रॉयल चेलेंज,एमडी विस्की बियर और देशी शराब भी जब्त की है। आप करो सहायक आयुक्त राज नारायण सोनी ने बताया कि पकड़ी गई अंग्रेजी शराब की जल्द एसएस द्वारा जांच कराई जाएंगी और आरोपी पर रासुका की कार्रवाई भी की जाएगी। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि उसने इंदौर के किस किस इलाके में शराब बेची है और उसके अन्य साथियों द्वारा यह शराब किस जगह से लाई जा रही थी।

खजराना थाने कच्ची शराब बनाने वाले 7 आरोपी
खजराना थाने कच्ची शराब बनाने वाले 7 आरोपी

कच्ची शराब बेचने पकड़ना 3 महिला 4 पुरुष

खजराना पुलिस द्वारा पटेल नगर रविदास मोहल्ला स्थित मकान पर छापा मार कार्रवाई करते हुए हजारों लीटर कच्ची शराब बनाते हुए 3 महिला और 4 पुरुष को गिरफ्तार किया है।पकडाए आरोपी ओमप्रकाश मांगीलाल,अनिल पिता रामचंद्र बामनिया ,अर्पित, सचिन पिता पर्वत बामनिया , सुनिता बाई पति विकास राठौर, श्यामू बाई पति जगदीश सुशीलाबाई पति राजेश चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से कच्ची शराब भी बरामद हुई है वही मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने शराब बनाने में उपयोग करने वाले लहान को नष्ट किया है।

खबरें और भी हैं...