पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX56747.14-1.65 %
  • NIFTY16912.25-1.65 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476900.69 %
  • SILVER(MCX 1 KG)607550.12 %

इंदौर में खदान में गणेश प्रतिमाओं को फेंकने का मामला:CM नाराज हुए तो निगम ने 9 कर्मचारियों पर कराई FIR, 7 को किया जा चुका है बर्खास्त, दो सस्पैंड

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के जवाहर टेकरी में सोमवार को गणेश प्रतिमाओं को फेंकने का VIDEO सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जवाहर टेकरी पर सोमवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान मचे हल्ले पर नगर निगम की किरकिरी होने के मामले में अधिकारियों ने मंगलवार थाने जाकर अपने ही 9 कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया।

जैसे ही मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जानकारी में आया तो आनन-फानन में निगम के 7 दैनिक वेतन भोगियों को बर्खास्त (सेवा समाप्त) करने के आदेश सोमवार की रात जारी कर दिए थे और दो कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया था।

अपर आयुक्त अभय राजगांवकर मंगलवार को चंदन नगर थाने पहुंचे। यहां नगर निगम मामले में हेमराज, सुनील, करण, राजेश रामाजी, मुकेश, लखन, राजू, सुपरवाइजर चंद्रशेखर यादव और उपयंत्री शैलेष नीमा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसके साथ ही जोन 13 के जोनल अधिकारी ब्रजमोहन भगोरिया और कार्यक्रम अधिकारी शैलेष पाटोदी को वर्तमान में पद से हटा दिया गया है। अधिकारियों के मुताबिक उन्हें पूरे समय यहां मौजूद रहना था, लेकिन वह ड्यूटी से लापरवाही पूर्वक गायब हो गए थे।

जवाहर टेकरी खदान को देखने पहुंचे MLA संजय शुक्ला।
जवाहर टेकरी खदान को देखने पहुंचे MLA संजय शुक्ला।

नंबर 1 शहर को फिर किया शर्मसार!:इंदौर के नगर निगम कर्मचारियों ने खदान के पानी में फेंक दीं घर से एकत्रित गणेश प्रतिमाएं, VIDEO सामने आने के बाद आयुक्त ने लताड़ा

सांसद लालवानी ने व्यक्त की नाराजगी
BJP सांसद शंकर लालवानी ने भी सोमवार को जवाहर टेकरी में नगर निगम कर्मचारियों द्वारा गणेश जी की मूर्तियों को विसर्जन के दौरान फेंकने की घटना की निंदा की है। लालवानी ने बताया कि इस मामले में उन्होंने कलेक्टर मनीष सिंह और नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल से कहा है कि ऐसे कृत्य के लिए जवाबदार लोगों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस कृत्य को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी नाराजगी व्यक्त की है।

खबरें और भी हैं...