पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पब में फैशन शो पर बवाल, VIDEO:इंदौर में हिंदू जागरण मंच ने लव जिहाद से जोड़ा शो का कनेक्शन, मॉडल्स को पीछे के रास्ते से भागना पड़ा

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के एक पब में आयोजित फैशन शो में बवाल हो गया। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने शो को बंद करा दिया। मॉडल्स को आनन-फानन में पब के पीछे के रास्ते से निकालना पड़ा। हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि पब में अश्लीलता परोसी जा रही है। लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है।

उनकी शिकायत पर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और आयोजकों को थाने ले आई। यहां पर भी हिंदू संगठनों ने हंगामा करना जारी रखा। पुलिस ने आयोजक फैज अहमद गौरी, कोरियोग्राफर आदित्य कोतवाल, डिजाइनर अरबाज खान, मेकअप मैन और पब मालिक पर FIR दर्ज कर ली है।

शहर के विजयनगर के शो-शॉ पब में बुधवार रात नौ बजे फैज अहमद गौरी ने हाई हील्स नाम से फैशन शो का आयोजन किया था। शो शुरू होने के पहले ही हिंदू जागरण मंच से जुड़े सुमित हार्डिया, सोनू कल्याणे सहित अन्य लोग यहां पहुंचे। इस दौरान जमकर हंगामा किया गया।

मौके पर पहुंचे युवक और युवतियों को पीछे के रास्ते से बाहर करना पड़ा। काफी देर तक हंगामा होने के बाद यहां टीआई तहजीब काजी पहुंचे। उन्होंने कार्रवाई की बात करते हुए आयोजक को थाने ले जाने की बात कही।

विजयनगर थाने में हंगामा करते हिंदू संगठनों के लोग।
विजयनगर थाने में हंगामा करते हिंदू संगठनों के लोग।

थाने पर भी हंगामा
हिंदूवादी संगठन के लोग थाने पहुंच गए। उन्होंने यहां पर भी हंगामा किया। उनका आरोप था कि पब में इस तरह के आयोजन कर हिंदू संस्कृति को खत्म किया जा रहा है। उन्होंने अश्लीलता परोसने और लव जिहाद को बढ़ावा देने की बात कही। यहां अफसरों को केस दर्ज करने की बात का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया गया।

आयोजक के खिलाफ केस दर्ज
टीआई तहजीब काजी ने बताया कि मामले में शो के कोरियाग्राफर आदित्य कोतवाल, डिजाइनर अरबाज खान, फोटोग्राफर फैज अहमद गोरी, मैनेजर लारेंस, पब मालिक भूपेंद्र रघुवंशी और मेकअप मैन कशिश पर धारा 181 ओर 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...