पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

फर्जी मीडियाकर्मी पर एक और केस:BJP नेता से भी 20 हजार रुपए वसूल चुका; विजयनगर, खजराना पुलिस ले सकती है रिमांड

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फर्जी मीडियाकर्मी देवेंद्र मराठा। - Money Bhaskar
फर्जी मीडियाकर्मी देवेंद्र मराठा।

लसूड़िया पुलिस ने वसूलीबाजी और ब्लैकमेलिंग के मामले में सांध्य दैनिक अखबार और सोशल साइट्स चलाने वाले मीडियाकर्मी को पकड़ा था। उस पर थाने में दो केस दर्ज किए गए थे। इसके बाद भंवरकुआ, विजयनगर में केस दर्ज होने के बाद खजराना पुलिस ने भी BJP नेता की शिकायत पर उसके खिलाफ घर में घुसकर धमकाने ओर वसूली करने के मामले में केस किया है। भंवरकुआ के बाद विजयनगर और फिर खजराना पुलिस भी मीडियाकर्मी का रिमांड ले सकती है।

TI दिनेश वर्मा के मुताबिक BJP नेता नासिर शाह की शिकायत पर घर में घुसकर धमकाने और ब्लैकमेलिंग कर वसूली करने के मामले में देवेंद्र मराठा और उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शाह के मुताबिक, एक सांध्य दैनिक अखबार में 23 मार्च 2021 और 13 अगस्त को जमीन पर कब्जे और भूमाफिया को लेकर खबरें छापी थी। इसके बाद से देवेंद्र द्वारा वसूली को लेकर धमकाया जा रहा था। इस मामले में 8 अक्टूबर को दोपहर में देवेंद्र के साथ तीन लोग पहुंचे थे। 1 लाख रुपए मांगने के साथ 20 हजार रुपए धमकाकर ले गए। इसके बाद बाकी के 80 हजार को लेकर भी धमकाया। मामले में आवेदन प्रस्तुत करने के बाद रविवार रात पुलिस ने देंव्रेंद्र पर एक ओर केस दर्ज कर लिया।

चार थानों में पांच केस
देवेंद्र पर चार थानों में पांच केस दर्ज हुए हैं। लसूड़िया में 2, भंवरकुआ में 1, विजयनगर में 1 और खजराना में केस दर्ज हुआ है। देवेंद्र के मोबाइल में कुछ पुलिसकर्मियों की चेटिंग और लेनदेन की रिकॉर्डिग भी मिली है। इस बात को लेकर अफसर जांच कर रहे हैं। देवेंद्र के अन्य साथी रवि की भी पुलिस तलाश कर रही है। पलासिया में भी दो भाइयों ने देवेंद्र और उसके साथियों के खिलाफ लिखित शिकायत की है।

इंदौर में फर्जी मीडियाकर्मी की कोर्ट में होगी पेशी:भंवरकुआ पुलिस ले सकती है रिमांड, जिम संचालक को धमकाने का एक ओर केस दर्ज