पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Befriended Young Men And Women In Pubs And Used To Get Addicted To Drugs, Used To Be Active On Social Media For Friendship With Girls

इंदौर में नशा बेचने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार:इंस्टाग्राम पर करते थे दोस्ती, फिर नशे की लत लगाकर दूसरी लड़कियों से मिलवाने का बनाते थे दबाव

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
काले शर्ट में पिता रफीक व जफर - Money Bhaskar
काले शर्ट में पिता रफीक व जफर

इंदौर में हाईप्रोफाइल, मॉडलिंग व पब जाने की शौकीन लड़कियों से पब और इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर नशे की लत लगाने वाले पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह पहले लड़कियों से दोस्ती करते थे और जब इन्हें नशे की लत लग जाती थी तो वह उनकी सहेलियों से मिलवाने का दबाव बनाते थे। पुलिस ने इनके पास से 55 हजार की 11 ग्राम ब्राउन शुगर और एक लाख की कच्ची शराब भी बरामद की है।

इंदौर में लगातार नशा बेचने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है। जिसके चलते इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो कि युवाओं को पहले सोशल मीडिया के माध्यम से अपने जाल में फंसाते थे। आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर जफर शाह पुत्र रफीक उर्फ नाना उर्फ पगली (20) निवासी मीना पैलेस आजाद नगर को गिरफ्तार किया। उसके पास से 11 ग्राम ब्राउन शुगर कीमत 55 हजार रुपए जब्त की है। उसके खिलाफ आजाद नगर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पूछताछ में उसने बताया की वह बड़वाह से नशा लेकर आता है। इस बारे में उससे और पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।

दोस्ती कर बनाता नशे का आदी
जफर ने इंस्ट्राग्राम पर एक युवती से दोस्ती की। उसे मॉडलिंग व पब जाने का शौक था। ये बात जफर को पता चली तो उसने चेटिंग करना शुरू की। जफर ने युवती को झांसा दिया की वह कई स्टूडियो वालों को जानता है। उसे वह फिल्म, वेब सीरीज, सीरियल में काम दिलवा देगा। पार्टी कराने के लिए उसे पब लेकर जाने लगा, इस दौरान नशे का भी आदी बनाया। युवती को फोटो खींचवाने का शौक था तो उसके साथ जफर ने काफी फोटो लिए। हथियार के साथ भी कई फोटो लिए, इन फोटो को इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट भी किया। जफर ने युवती को नशा देकर उसकी लत लगाई। बाद में युवती इसके बिना नहीं रह पाती। युवती से वह अन्य सहेलियों से दोस्ती करवाने के लिए दबाव बनाता। उसे भरोसा दिलाने के लिए शादी करने का भी झांसा जफर ने दिया।

फोटो दिखाकर जमाता धौंस
युवती के साथ फोटो देखकर जफर के दोस्त काफी प्रभावित होते। वे लोग जफर को पार्टी देते ताकि युवती व उसकी सहेलियां उसमें आए। इन पार्टी में जफर ही सबको नशा देता। यहां पर उसके दोस्त भी इन युवतियों के साथ फोटो लेते, इन फोटो को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते। कई पिकनिक स्पॉट पर भी वह युवती को फोटो शूट के लिए लेकर गया। जफर पब में जाकर खासकर युवतियों से ही दोस्ती करने का प्रयास करता ताकि उन्हें नशे का आदी बना सके।

पिता जहरीली शराब के साथ पकड़ाया
आजाद नगर पुलिस ने तीन इमली ब्रिज के नीचे से रफीक पुत्र मो. हाफिज निवासी मीना पैलेस को गिरफ्तार किया। उसके पास से सफेद प्लास्टिक की केन में पुलिस ने 5 लीटर जहरीली कच्ची शराब जब्त की है। उसकी कीमत एक लाख रुपए है। वह जफर का पिता है। पिता-पुत्र दोनों मिलकर नशा और जहरीली शराब बेच रहे हैं। रफीक के खिलाफ आर्म्स एक्ट, सट्टा अधिनियम, जहरीली शराब के 6 केस दर्ज है।

खबरें और भी हैं...