पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

इंदौर अनाज-तिलहन व्यापारी संघ चुनाव:दो पैनल आमने-सामने, 107 व्यापारी सदस्यों ने नामांकन भरे; 22 अक्टूबर को फाइनल सूची

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Money Bhaskar
फाइल फोटो

इंदौर अनाज तिलहन व्यापारी संघ के 27 अक्टूबर को होने वाले द्विवार्षिक चुनाव को लेकर सरगर्मी काफी बढ़ गई है। चुनाव में 107 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र भरे हैं। एसोसिएशन में कुल 23 पदों के लिए चुनाव होना है जबकि 21 अक्टूबर नाम वापस लेने की आखिरी तारीख है।

इस बार दो पैनल सत्ताधारी युवा विकास पैनल और व्यापार विकास पैनल मैदान में हैं। मौजूदा सत्ताधारी युवा विकास पैनल अपने कार्यकाल में हुए उपलब्धियों का हवाला देकर वोट मांग रही है, जबकि व्यापार विकास पैनल के पास पुराने अनुभवी नाम हैं। वैसे सालों से पैनल में रहे तीन व्यापारियों ने पैनल बदलकर युवा विकास पैनल का हाथ थाम लिया है। युवा विकास पैनल ने दो सालों में हुए अपने कामों का हवाला देकर मंडी की कमान युवा कारोबारियों के हाथ में सौंपने की अपील की है। इसके साथ ही नई अनाज मंडी के लिए 104 एकड़ जमीन आवंटन करवाने व नई मंडी के काम को गति देने की अपनी उपलब्धि भी सदस्यों को बता रही है।

व्यापार विकास पैनल की ओर से अध्यक्ष पद के लिए गोपालदास अग्रवाल, उपाध्यक्ष के लिए गोविंद लड्‌ढा, मंत्री पद के लिए काशीनाथ गोयल, उप मंत्री पद के लिए महेंद्र डोसी,कोषाध्यक्ष पद के लिए राजेश अग्रवाल, संयोजक पद के लिए महेश अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल तथा त्रिलोक गोयल मैदान में हैं। ऐसे ही युवा विकास पैनल की ओर से अध्यक्ष पद के लिए श्यामसुंदर अग्रवाल, उपाध्यक्ष के लिए विजय काला, मंत्री के लिए वरुण हरि मंगल, उप मंत्री के लिए आशीष मूंदड़ा तथा कोषाध्यक्ष के लिए जितेंद्र कुमार मंगल, संयोजक पद के लिए महेश अग्रवाल, प्रवीण बिलाला व बसंतीलाल सोमानी मैदान में हैं। फाइनल सूची 22 अक्टूबर को ही फाइनल होगी।

खबरें और भी हैं...