पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • The Child Who Came Out From Home To Go To The Aunt's House Reached Rajasthan When Asked, Then Said That I Have Come After Running Away From Home.

टीचर के थप्पड़ मारने पर बच्चा घर से भागा:बुआ के यहां जाने के लिए निकला बच्चा पहुंचा राजस्थान, संस्थान ने पूछा तो कहा घर से भागकर आया हूं

धार5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर से भागे बच्चे को धार पुलिस ने परिजनों को सौंपा। - Money Bhaskar
घर से भागे बच्चे को धार पुलिस ने परिजनों को सौंपा।

कपास्थल गांव से राजस्थान के उदयपुर पहुंचे 13 वर्षीय बालक को उदयपुर के प्रेम केयर फाउंडेशन की सराहनीय पहल ने अपने माता पिता से मिलवाकर सराहनीय काम किया है। जिसके बाद अब पूरा परिवार खुश दिखाई दे रहा है। दरअसल धार के कपास्थल गांव का एक 13 वर्षीय बालक गोपाल अपनी बुआ के घर गया हुआ था। वहां से वह गलत बस में बैठकर राजस्थान के उदयपुर पहुंच गया। जहां प्रेम केयर फाउंडेशन के एक सदस्य ने इस बच्चे से पूछताछ की तो पता चला कि यह घर से भागकर आया हुआ है।

फाउंडेशन के सदस्य को गोपाल ने बताया कि स्कूल में टीचर ने इसे चांटा मार दिया था। इस कारण वह घर से भाग गया। इसके बाद प्रेम केयर फाउंडेशन ने बच्चे को खाना खिलाकर उसके रात्रि विश्राम की व्यवस्था की। फिर अगले दिन उसे उदयपुर पुलिस को सौंप दिया। उदयपुर पुलिस ने धार पुलिस से संपर्क किया और इसके बाद दसई पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी इसे राजस्थान के उदयपुर से लेकर कपास्थल गांव पहुंचे। बच्चे को माता पिता को सौंप दिया गया।

वहीं अब इस बच्चे के मिल जाने से माता-पिता भी खुश दिखाई दे रहे हैं। माता-पिता पुलिस को धन्यवाद देते नहीं थक रहे। वहीं बच्चे के मिल जाने से पुलिस ने भी अब राहत की सांस ली है। बालक गोपाल अब इस मामले में कुछ भी नही बोल रहा है। उसका केवल इतना कहना है कि वह गलत बस में बैठकर उदयपुर चला गया था।