पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धार में हत्या:खेत में बने मकान में मिला अधेड़ का शव, पैर पर धारदार हथियार के निशान

धार8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक। - Money Bhaskar
मृतक।

बदनावर में जेल रोड के पीछे स्थित खेत में बने पक्के मकान में कल देर रात अधेड़ का शव कमरे में मिला। मृतक के पैर पर गंभीर चोट के निशान थे। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। गुरुवार को शव का पीएम बदनावर अस्पताल में होगा। साथ ही एफएसएल टीम भी धार से बदनावर पहुंचेगी। जिसकी शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस मामले में हत्या की धाराओं में प्रकरण दर्ज करेगी। साथ ही पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस रात करीब 10 बजे खेत पर पहुंची थी।

जानकारी के अनुसार, मृतक अशफाक असद अली (46) कुछ सालों से इंदौर में रह रहा था। मृतक का एक घर बदनावर में भी है। साथ ही जेल रोड के पीछे करीब 50 बीघा जमीन है। मृतक बुधवार रात खेत पर बने मकान पर ही फसलों में दिए जा रहे पानी के कारण रुका हुआ था। मृतक के पिता करीब 8.30 बजे खाना देकर बदनावर वापस आ गए थे। रात में चौकीदार खेत पर बने घर पर पहुंचा तो उसने अशफाक का शव देखा।

मृतक के चाचा मुस्ताक खान ने पुलिस को मामले की सूचना दी। बदनावर एसडीओपी देवेंद्र यादव और टीआई सीबी सिंह मौके पर पहुंचे व मामले की जांच में जुट गए। पुलिस के अनुसार पैर के निचले हिस्से में धारदार हथियार से हमला किया। खून अधिक निकलने की वजह से अशफाक की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...