पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 दिनों से लापता महिला का शव फंदे पर मिला:7 साल की बेटी बोली - दो दिन पहले मां पेड़ के पास खड़ी थी, मैंने पूछा तो कहा - भाई का ध्यान रखना मैं जा रही हूं

धारएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुबह महिला को फंदे पर देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। - Money Bhaskar
सुबह महिला को फंदे पर देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

धार के अतरकुंडा गांव में मंगलवार सुबह पेड़ पर एक महिला फंदे पर लटकी मिली। महिला को देख लोगों ने पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिनाख्ती की कोशिश की। महिला की पहचान दशरीबाई के रूप में हुई। लोगों ने बताया कि महिला मानसिक बीमार थी। उसका इलाज भी चल रहा था। महिला की 7 साल की बेटी ने बताया कि दो दिन पहले जब उसने पेड़ के पास मां को खड़ा देखकर कारण पूछा था तो उसने कहा था - भाई का ध्यान रखना मैं जा रही हूं।

यह है पूरा मामला
मृतका छोटी बिलदरी गांव की रहने वाली 30 साल की दशरीबाई। वह 11 सितंबर से घर से लापता थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी। लोगों ने बताया कि महिला का डेढ़ महीने का एक बच्चा है। महिला की 7 साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले मां को पेड़ के पास खड़ा देखा था। मैंने मां से पेड़ के पास खड़े रहने का कारण पूछा तो उसने कहा। भाई का ध्यान रखना मैं जा रही हूं। टीआई बिरथरे ने बताया कि संभवत: महिला ने फांसी लगाकर जान दी है। वह मानसिक रूप से बीमार थी। आत्महत्या के कारणों का पता लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...