पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • Fierce Fire Broke Out In Electronic Shop's Warehouse, More Than 10 Fire Brigade Team Present On The Spot, After Two Hours Of Hard Work, The Fire Was Found Under Control

इलेक्ट्रॉनिक दुकान के गोदाम में लगी भीषण आग:मौके पर 10 से भी अधिक फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद, दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू

धार4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग को कंट्रोल करते फायर ब्रिगेड की टीम। - Money Bhaskar
आग को कंट्रोल करते फायर ब्रिगेड की टीम।

महू-नीमच रोड पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान के गोदाम में 16 जनवरी को भीषण आग लग गई। रहवासियों से मिली सूचना पर फायर ब्रिगेड सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा। दुकान में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया था और दुकान में रखा पूरा सामान जल चुका था। गोदाम के आसपास बड़ी संख्या में दुकानें होने के चलते आग बेकाबू हो गई। एक के बाद एक करीब 10 से अधिक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे और दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग बुझने के बाद देर शाम तक दुकानों से धुआं निकलता रहा।

बता दें कि पीथमपुर सेक्टर 1 में स्थित इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में 16 जनवरी के शाम करीब 5:00 बजे अचानक आग लग गई। दुकान में मौजूद कर्मचारी तुरंत बाहर की ओर दौड़े और पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल मच गई। आग की बड़ी-बड़ी लपटें करीब एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रही थी। इसी बीच तुंरत पुलिस टीम मौके पर पहुंची। करीब 12 फायर वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया।

इधर शाम 7 बजे तक गोदाम में से धुआं निकलता रहा। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। टीआई लोकेश भदोरिया ने बताया कि गोदाम में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। 2 घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया है। ऐहतीयात के तौर पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर तैनात है।