पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60743.03-0.3 %
  • NIFTY18084.2-0.52 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

सांसद की फिसली जुबान:बाेले- सरहद के अंदर जबर्दस्ती आकर तीन सैनिकों के सिर काटकर ले गए थे अमेरिका के आतंकवादी और सेना

धारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस ने इसे सेना का अपमान बताया

पीजी काॅलेज के ऑडिटाेरियम में शनिवार काे हुए कार्यक्रम में धार-महू लोकसभा सांसद छतरसिंह दरबार की जुबान फिसल गई। सांसद ने संबोधित करते हुए कहा कि सरहद के अंदर जबर्दस्ती आकर अमेरिका के आतंकवादी और अमेरिका की सेना 3 सैनिकों के सिर काटकर ले गए थे। तत्कालीन प्रधानमंत्री और तत्कालीन सरकार ने कई देशों से आग्रह किया कि साहब हमारे सिर वापस लौटा दो, हमारी मदद करवा दो।

मदद करने और सिर लौटने की बात तो दूर रही अमेरिका के मिलिट्री और आतंकवादियों ने फुटबॉल ग्राउंड में सिरों को रौंदा और फुटबॉल जैसी हालत कर दी। (तथ्यात्मक रूप से भी सांसद का तर्क गलत है, उस घटना में अमेरिका के सैनिक नहीं पाकिस्तान के सैनिकों ने इस घटना को अंजाम दिया था) इसका वीडियो वायरल कर हमें जलील किया। सांसद के इस बयान का वीडियाे वायरल हुआ।

कांग्रेस ने इसे सेना का अपमान बताते हुए बयान का विरोध किया है। इसके पूर्व मनावर में हुए टीकाकरण महाअभियान में भी देरी से पहुंचे सांसद ने बीएमओ काे धमकाया था कि मैं काेई सरपंच नहीं हूं। सांसद के नहीं पहुंचने से टीकाकरण कार्यक्रम शुरू कर दिया था। जिससे सांसद नाराज हाे गए थे।

साेशल मीडिया पर वायरल हुए बयान काे लेकर जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष हितैष ठाकुर ने कहा सांसद ने पाकिस्तान की सेना और आतंकवादियों को अमेरिका की सेना और वहां के आतंकवादी बताना यह उनका अल्प ज्ञान है। भाजपा के लोगों का अल्पज्ञान समय-समय पर इसी तरह प्रदर्शित होता रहा है।

पीएम से लगाकर क्षेत्रीय सांसद तक हमेशा अपने अल्पज्ञान का प्रदर्शन करते रहते है। जो देश के मतदाताओं व देश की सेना का अपमान है। कांग्रेस इस तरह के गलत बयान का विराेध करती है। भास्कर ने सांसद का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर 9981717171 पर कॉल लगाया तो वह बंद मिला।

खबरें और भी हैं...