पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Dewas
  • The Thief Entered The Temple By Breaking The Lock, Ran Away With God's Crown, Parasol And Footpad, Was Caught On Camera

देवास में भगवान के घर चोरी:चोर मंदिर का ताला तोड़कर भीतर घुसा, भगवान के मुकुट, छत्र और चरण पादुका लेकर भागा, कैमरे में हुआ कैद

देवास9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दशा माता मंदिर में चोरों ने हाथ साफ किया। - Money Bhaskar
दशा माता मंदिर में चोरों ने हाथ साफ किया।

सूने मकानों को निशाना बनाने वाले चोर अब मंदिर में भी चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। चोर मंदिर में घुसकर भगवान के मुकुट, छत्र और चरण पादुका चोरी करके ले गया। चोर की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के प्रताप नगर में स्थित दशा माता मंदिर में सोमवार अलसुबह करीब 4 बजे चोर मंदिर के गेट का ताला तोड़कर भीतर घुसा। चोर ने भगवान के मुकुट, छत्र और चरण पादुका चोरी की और भाग निकला। जब पुजारी मंदिर पहुंचे तो गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो भगवान के मुकुट छत्र और चरण पादुका गायब थे।

चोर मंदिर में घुसते हुए कैमरे में कैद हो गया।
चोर मंदिर में घुसते हुए कैमरे में कैद हो गया।

जानकारी अनुसार चोर करीब 1.75 किलो के भगवान के आभूषण चोरी कर ले गया है। जिसकी कीमत करीब 1 लाख रुपए है। पुजारी ने तत्काल सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो चोर नजर आया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...