पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Dewas
  • Asked For Aadhar Card From The Hawker, If Not Given, He Was Brutally Beaten With Sticks And Belts, The Victim Said He Would Have Killed Me

इंदौर के चूड़ीवाले जैसी घटना देवास में भी:फेरीवाले से आधार कार्ड मांगा, नहीं दिखाया तो लाठी और बेल्ट से पीटा, पीड़ित बोला- वो तो मुझे मार ही डालते

देवासएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित के पैर, हाथ, पीठ व सिर में चोट के निशान।

इंदौर में चूड़ी वाले के साथ मारपीट जैसा मामला देवास में भी सामने आया है। यहां के हाटपिपल्या में फेरी लगाकर टोस्ट और जीरा बेचने वाले बुजुर्ग को रोककर बाइक सवार दो युवकों ने आधार कार्ड मांगा। जब वह नहीं दिखा पाया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इतने में गांव के ही कुछ लोग आए और फेरी वाले को बदमाशों के चंगुल से बचाया। पीड़ित बोला- यदि लोग नहीं आते तो वो मुझे मार ही डालते। हाटपिपल्या पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हाटपिपल्या पुलिस के अनुसार 50 साल का जाहिद खान मंसूरी (50) निवासी आमलाताज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि बुधवार दोहपर करीब साढ़े 12 बजे टोस व जीरा बेचने के लिए टप्पा-बारोली गया था। वापस आते समय जामनिया के पास टप्पा-बारोली रोड पर दो अज्ञात लोगों ने रास्ता रोका और आधार कार्ड मांगने लगे। मैंने कहा मेरे पास आधार कार्ड नहीं है। इस पर दोनों गाली-गलौज करते हुए बोले कि हमारे गांव में तू कैसे आया।

जहीर जब बरोली गांव में सामान बेचने गए तब 2 लोगों ने आधार कार्ड मांगा था।
जहीर जब बरोली गांव में सामान बेचने गए तब 2 लोगों ने आधार कार्ड मांगा था।

लाठी-बेल्ट से पीटा
मैंने गाली देने से मना किया तो एक व्यक्ति ने लाठी से मारपीट शुरू कर दी, वहीं दूसरा बेल्ट से पीटने लगा। इससे मेरे पैर, हाथ, पीठ व सिर में चोट आई। वह मारपीट कर ही रहे थे तभी आसपास के कुछ समझदार लोग भी पहुंच गए, जिन्होंने मुझे बचाया। जाते-जाते दोनों ने ये धमकी भी दी कि आज के बाद हमारे गांव की ओर सामान बेचने आया तो तुझे जान से खत्म कर देंगे।

नाम नहीं जानता, लेकिन चेहरा से पहचानता है
बुजुर्ग ने पुलिस को बताया कि मैं दोनों का नाम नहीं जानता, लेकिन उन्हें चेहरे से पहचानता हूं। वह दोनों बारोली के रहने वाले हैं। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

इंदौर में यह हुआ था
कुछ दिन पहले इंदौर में यूपी के हरदोई से चूड़ी बेचने आए तस्लीम को लोगों ने मारपीट किया था। उसके पास से दो आधार कार्ड मिले थे, एक पर हिंदू नाम था और दूसरे पर मुस्लिम। उस पर एक नाबालिग ने एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसने चूड़ी पहनाते समय छेड़छाड़ की थी। इसके बाद लोगों ने मारपीट की थी। इसका वीडियो सामने आने पर जमकर बवाल हुआ था।

खबरें और भी हैं...