पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60980.260.09 %
  • NIFTY18137.2-0.22 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

24 घंटे में अंधे कत्ल का पर्दाफाश:शराब के नशे में दोस्तों में विवाद, लकड़ी मारने से एक की हुई मौत, 2 दाेस्त गिरफ्तार

बागलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दाेनाें आराेपी। - Money Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दाेनाें आराेपी।
  • तेरी औकात क्या, मैं तुझसे ज्यादा पिला सकता हूं, इस बात पर दोस्तों में हुआ झगड़ा

बरझाई ग्राम पंचायत के कोटड़ा में दाे दिन पहले रात में शराब के नशे में तीन दाेस्ताें में ज्यादा शराब पिलाने की बात काे लेकर बहस हाे गई। बहस इतनी बढ़ी की एक ने दूसरे काे धक्का मार गिरा दिया ताे दूसरे ने गुस्से में आकर लकड़ी से जाेरदार वार कर माैत के घाट उतार दिया। शनिवार सुबह ग्रामीणाें ने देखा ताे मृतक बागड़ के पास पड़ा था। बागली पुलिस ने मामले की जांच की और 24 घंटे में हत्या के मामले का खुलासा कर दिया।

रविवार काे थाना परिसर में आयाेजित प्रेसवार्ता में खुलासा करते हुए एसडीओपी राकेश व्यास व टीआई सुनीता कटारा ने बताया, शनिवार सुबह करीब 8 बजे कन्ट्रोल रूम देवास से सूचना मिली कि एक व्यक्ति मृत अवस्था में ग्राम कोटड़ा में पड़ा है। सूचना पर टीआई कटारा बल के घटना स्थल पहुंची। मृतक की शिनाख्त करने पर उसके भाई नवलसिंह पिता बनसिंह कोरकू निवासी कोठड़ा ने बताया, यह मेरा भाई हरिसिंह 35 निवासी कोठड़ा है। पीएम के बागली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

दोस्त ही बाइक पर बैठाकर ले गए थे

पुलिस ने मृतक की पत्नी नर्मदाबाई, भाई भजनसिंह व नवलसिंह से पूछताछ की ताे पता चला कि रात में दाेस्त संजय पिता विक्रमसिंह, रामकरण पिता मंगलसिंह काेटड़ा घर से हरिसिंह को बाइक पर बैठाकर ले गए थे। बाइक भी गांव के शिवकरण पिता मंगलसिंह की थी, जाे वापस नहीं आए। पुलिस ने आरोपी संजय व रामकरण से पूछताछ की ताे आरोपियों ने बताया, मृतक कह रहा था कि मैं सबसे ज्यादा शराब पिला सकता हूं,

इधर संजय और रामकरण कह रहे थे तेरी औकात नहीं ज्यादा पिलाने की, इसी बात काे लेकर मृतक ने धक्का दे दिया ताे दाेनाें ने लकड़ी से हमला कर माैत के घाट उतार दिया। साेमवार काे आराेपियाें काे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया है। आराेपियाें काे पकड़ने में एसआई बीएस भिलाला, अहमद कुरैशी, देवीसिंह निनामा, रोहित पारस, धर्मेन्द्रसिंह, मुकेश रावत, आशीष मकवाना, महेश सिसोदिया की विशेष भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...