पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

ट्रैफिक बंद रहने से जल्द पूरा होगा काम:मरम्मत के कारण मंगलवार से तवा पुल पर आवागमन रहेगा प्रतिबंधित, एसपी ने किया रूट डायवर्ट

हाेशंगाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Money Bhaskar
फाइल फोटो।

होशंगाबाद-बाबई स्टेट हाइवे-67 पर तवा पुल की मरम्मत के कारण 19 अक्टूरबर से सारे वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। सभी तरफ के वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किया गया है। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने इसके आदेश जारी किए हैं। 19 अक्टूबर से यह आदेश आगामी आदेश तक लागू हाेगा। तवा पुल मरम्मत का कार्य मेसर्स मिश्रा कंस्ट्रक्शन कंपनी भोपाल करा रही है। समिति ने प्रतिवेदित किया है कि तवा नदी पर पुल जो होशंगाबाद से पिपरिया होते हुए छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, रायसेन आदि जिलों को जोड़ने वाला पुल है। मरम्मत न होने से अप्रिय घटना व मार्ग अवरुद्ध होने की संभावना है। एसपी डाॅ. गुरकरन सिंह ने वाहनों के आवागमन के लिए समिति के प्रस्तावित मार्गों का डायवर्सन किया गया है।

इसमें पिपरिया से जबलपुर से भोपाल व इंदौर की ओर जाने वाला ट्रैफिक पिपरिया, सांडिया, बरेली होते हुए भोपाल और इंदौर की ओर डायवर्ट किया है। सोहगपुर से बाबई ,भोपाल व इंदौर की ओर जाने वाला ट्रैफिक (भारी वाहन) व्हाया बाबई, नसीराबाद, नांदनेर, शाहगंज होते हुए भोपाल व इंदौर की ओर, बाबई इटारसी से बैतूल बाबई सांगाखेड़ा, बांद्राभान, धोखेड़ा होते हुए इटारसी से बैतूल की ओर, होशंगाबाद और भोपाल की ओर बाबई, सांगाखेड़ा बांद्राभान होते हुए होशंगाबाद से भोपाल की ओर, इटारसी से बैतूल से बाबई की ओर बसें सहित अन्य वाहन इटारसी मंडी, धोखेड़ा, बांद्राभान सांगाखेड़ा होते हुए बाबई की ओर आएंगे।

खबरें और भी हैं...