पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ली किसान की जान:होशंगाबाद के बनखेड़ी में धान बेचकर बाइक से घर लौट रहे किसान को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

होशंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

होशंगाबाद जिले के बनखेड़ी के पास नांदरा परसवाड़ा में तेज गति से दौड़ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चालक किसान लक्ष्मण सिंह के सिर में गहरी चोट आने से मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूत्र बताते है कि उस ट्रैक्टर-ट्रॉली से अवैध रेत परिवहन होता है। ट्रैक्टर का ड्राइवर शराब के नशे में था। बनखेड़ी पुलिस ने मर्ग कायम किया। मंगलवार सुबह किसान के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

पुलिस के मुताबिक मृतक लक्ष्मण सिंह पुत्र दामोदर प्रसाद पटेल (56) निवासी नांदरा परसवाड़ा। सोमवार को लक्ष्मण सिंह धान बेचने गया था। शाम को वापस लौटते समय परसवाड़ा में सरकारी स्कूल के पास सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने किसान की बाइक काे टक्कर मारी। चपेट में आने से किसान लक्ष्मण सिंह के सिर में गहरी चोट आई। खून बहने लगा। मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। एएसआई रेवाराम गौर ने बताया ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर भाग गया है। नीले रंग के सोनालिका कंपनी के ट्रैक्टर के अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की विवेचना जारी है।