पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

होशंगाबाद जिले में 3 घरों लाखों रु. की चोरी:सोहागपुर की मायसिटी कॉलोनी में दो मकानों के ताले तोड़े, सोने-चांदी के जेवरात और गेहूं-चावल ले गए

होशंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद जिले के सोहागपुर और पथरौटा में चाेरों ने सेंधमारी की। चोरों ने घर में रखे लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, टीवी, अनाज गेहूं, धान चुराकर ले गए। चोरी की वारदात पिछले दाे दिनों में हुई। सोहागापुर थाने में दो और पथरौटा थाने में चोरी की एक एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू की। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को बुलाया गया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक सोहागपुर की मायसिटी कॉलोनी में जिन दो मकानों में चोरी हुई। दोनों आस-पड़ोस के हैं। फरियादी विजेंद्र गोस्वामी निवासी मायसिटी काॅलोनी होशंगाबाद है। जो प्रायवेट कंपनी में सेल्समैन है। 24 दिसंबर से विजेंद्र जबलपुर गया हुआ था। दूसरा फरियादी लालपुरी गोस्वामी विजेंद्र का पड़ोसी है। जो किसानी करता है। लालपुरी गोस्वामी भी 16 जनवरी को अपनी ससुराल ग्राम जनवासा गया। सोमवार सुबह दोनों मकानों के ताले टूटे और दरवाजे की कुंडी खुली देख उनके पड़ोसियों ने विजेंद्र, लालपुरी व पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद चोरी की पुष्टि हुई। विजेंद्र गोस्वामी के घर से सोने का एक हार, चांदी की 4 चुड़ी, सोने की 2 चेन, अंगूठी एक, चांदी की पायल एक जोड़, नए कपड़े चोरी हुए। लालपुरी गोस्वामी के घर से सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायल, सोने की हाय, चांदी की चूड़ी दो, सोने की अंगुठी और टीवी चोर ले गए है। इधर पथरौटा के नागपुर कला में खेत में बने मकान से 8 क्विंटल धान और 5 क्विंटल गेहूं अज्ञात चोर चुरा ले गए।

खबरें और भी हैं...