पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नर्मदा नदी में डूबी बच्ची, मौत:बांद्राभान में भंडारा करने आया परिवार, बच्ची को खोने से जिदंगी भर का मिला गम, केसला में भी डूबा युवक

होशंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

होशंगाबाद के बांद्राभान संगम पर 7 साल की बच्ची की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई। बच्ची को करीब एक घंटे सर्चिंग के बाद होमगार्ड की टीम ने बच्ची के शव को बाहर निकाला। बच्ची चीलाचौन गांव की रहने वाली है। बच्ची अपने परिवार के साथ संगम स्थल पर भंडारा करने आए थे। सुबह करीब 9.30 बजे बच्ची डूब गई। होमगार्ड जवान, परिजन और अन्य लोगों ने बच्ची को पानी में ढूंढना शुरू किया। करीब एक घंटे की सर्चिंग के बाद उसे बाहर निकाला। तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी। देहात थाना के एसआई संजय पांडे ने बताया मृत बच्ची का नाम समीक्षा पिता सूरज सराठे (7) निवासी चीलाचौन है। देहात पुलिस ने मर्ग कायम किया। जिला अस्पताल में बच्ची के शव का पोस्टमार्टम हुआ।

इधर... जिले के केसला के पास ब्लॉक भरकदा गांव में नदी में डूबने से आदिवासी युवक की मौत हो गई। युवक शराब के नशे में रात में नदी किनारे पहुंचा था। पानी में जाने से वो डूब गया। ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाल अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। केसला पुलिस ने मर्ग कायम कर सोमवार सुबह उसके शव का पोस्टमार्टम कराया।

एसआई एमएल सूर्यवंशी ने बताया मृतक राकेश पिता श्रीराम लोबे (35) निवासी भरकदा है। रविवार रात को आदिवासी समाज के लोग नदी किनारे पूजन-पाठ कर रहे थे। राकेश भी पूजन-पाठ में शामिल था। कुछ देर बाद राकेश नदी के पानी में चला गया। गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा। जब उसे लोगों ने बाहर निकाला। तब उसकी सांसे चल रही थी। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुखतवा लाया गया। उससे पहले ही उसकी मौत हो गई।। डॉक्टर ने उसे चेक कर मृत्यु की पुष्टि की।

खबरें और भी हैं...