पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

कमताड़ा का मामला:काम कर रही पत्नी ने पति को बच्चा गोद में उठाने को कहा तो पति ने कर दी पिटाई, अस्पताल में भर्ती

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदा। घायल मां के साथ अस्पताल में मासूम। - Money Bhaskar
हरदा। घायल मां के साथ अस्पताल में मासूम।
  • कमताड़ा गांव में गुरुवार की घटना, एक दिन बाद बहन के साथ थाने पहुंचकर दर्ज कराई रिपोर्ट

सिविल लाइन थाने के कमताड़ा गांव में गुरुवार काे पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। घायल पत्नी छाेटे बच्चे के साथ जिला अस्पताल में भर्ती है। मारपीट का कारण पति पत्नी के बीच बच्चा के गाेद में उठाने की बात पर उपजी कहा सुनी बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि माया का विवाह कमताड़ा निवासी नरेंद्र कुल्हारे से हुआ था। वे पीथमपुर में फैक्ट्री में काम करते हुए 4 साल रहे। उनके दाे बच्चे हैं। बीते साल जेठ संतोष की सड़क हादसे में माैत हाे गई, तब से उसके पति गांव में ही मजदूरी करने लगे। इसके बाद से वे आए दिन किसी न किसी बात पर मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे।

पीड़िता ने पुलिस काे बताया कि गुरुवार काे वह घर के काम कर रही थी। इस दाैरान बच्चा परेशान कर रहा था। उसने पति से कहा कि वे उसे संभाल ले। इससे गुस्साए नरेंद्र ने गालियां देते हुए हाथ, लात, घूसों में लकड़ी पिटाई कर दी। जिससे नाक पर आंख के नीचे पीठ पर चाेट आई। घटना के बारे में किसी काे बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने बताया कि वह परिवार न टूटे इसलिए एक साल से सब सहन कर रही थी। गुरुवार हाे हुई घटना की जानकारी बहन काे दी, तब डायल 100 की मदद से थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। टीआई राजेश साहू ने बताया कि आरोपी नरेंद्र कुल्हारे के खिलाफ 294, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया है।

पति छोड़कर भागा, बच्चे भी अस्पताल में

घटना के बाद से पीड़िता अस्पताल में भर्ती है। छाेटा बच्चा दूध पीता है। घर में काेई उसकी देखभाल करने वाला नहीं है। पति ने उसे भी उसके हाल पर छाेड़ दिया। ऐसे में मासूम बच्चा भी संक्रमण के दाैर में बीमार मां के साथ उसी के पलंग पर अस्पताल में दिनभर रह रहा है।

खबरें और भी हैं...