पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देर रात निरीक्षण पर निकले हरदा कलेक्टर:रैन बसेरा के लापरवाह कर्मचारी को किया सस्पेंड

हरदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदा कलेक्टर संजय गुप्ता रविवार देर रात एक्शन मोड में नजर आए। ठिठुरती ठंड के बीच शहर की सड़कों पर रहने वाले लोगों को बचाने के लिए किए इंतजाम को देखने कलेक्टर गुप्ता देर रात अचानक शहर में आकस्मिक निरीक्षण पर निकल पड़े। इस दौरान उन्होंने चौक चौराहों पर अलाव में ताप रहे लोगों से भी चर्चा की।

रैन बसेरा का निरीक्षण

वही शहर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस बस स्टैंड पर पहुंचे। कलेक्टर गुप्ता ने बस स्टैंड में बाहर सो रहे लोगों से भी बात की। इस दौरान कुछ लोगों ने रैन बसेरा के कर्मचारी की पैसे लेकर रैन बसेरा में सोने देने की शिकायत की। जिस पर कलेक्टर सख्त नाराज हुए और उन्होंने मौके पर मौजूद एडीएम जेपी सैयाम को रैन बसेरा के कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के लिए निर्देशित किया।

बस स्टैंड पर सोते लोगों के मिले कलेक्टर
बस स्टैंड पर सोते लोगों के मिले कलेक्टर

कलेक्टर संजय गुप्ता हरदा रेल्वे स्टेशन भी पहुंचे वहां उन्होंने लोगों से बात की। नाइट कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों से पूछताछ कर उन्हें अपने घर जाने को कहा। कलेक्टर अपनी आकस्मिक विजिट में जिला अस्पताल भी पहुंचे। वहां उन्होंने कोविड केयर में चिकित्सकों से चर्चा कर व्यवस्थाओं को लेकर भी बात की। इस दौरान कलेक्टर ने ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों को पूरे समय अलर्ट रहने को कहा।

कलेक्टर संजय गुप्ता ने देर रात हुए अपने भ्रमण पर दैनिक भास्कर संवाददाता से हुई चर्चा में कहा कि हरदा रैन बसेरा का जायजा लेने के लिए और लोगों को असुविधा न हो, कोई भी गरीब सड़क पर न सोए इन व्यवस्थाओं को लेकर हमने सरप्राइज विजिट की है।

खबरें और भी हैं...