पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • On Completion Of One Year Of Vaccination, Cake Was Cut In Harda, Front Line Worker Got People Vaccinated And Fed Cake

वेक्सीनेशन का बर्थडे:टीकाकरण का एक साल पूरा होने पर हरदा में काटा केक, फ्रंट लाइन वर्कर ने लोगों को केक खिलाकर लगाई वैक्सीन

हरदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शुरू किए गए टीकाकरण अभियान को आज 1 वर्ष पूरा होने पर हरदा में फ्रंट लाइन वर्कर ने बर्थडे सेलिब्रेट किया। शहर के जैसानी चौक स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर कोरोना वैक्सीनेशन का जन्मदिन मनाया। सेंटर पर केक काटकर लोगों का मुंह भी मीठा कराया।

टीकाकरण की शुरुआत 16 जनवरी 2021 को की गई थी। आज एक साल पूरा होने पर शहर के वैक्सीनेशन सेंटर पर यह जन्मदिन अनूठे तरीके से मनाया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन में कोरोना महामारी के खिलाफ लडाई लड़ने वाले फ्रंट लाइन वकर्स सहित वेक्सीन लगवाने आए लोग भी शामिल हुए। इस दौरान लोगों ओर कर्मचारियों ने हैप्पी बर्थडे टू वैक्सीनेशन भी गाया गया। सेलिब्रेट करने के समय स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग सहित होम गार्ड के अधिकारी मौजूद रहे। वैक्सीन सेंटर पर फ्रंटलाइन वर्कर में शामिल होम गार्ड की प्लाटून कमांडर रक्षा राजपूत ने अपने हाथों से केक कांट कर वैक्सीन लगाने आई एक युवती सहित सभी को केक खिलाया।

होम गार्ड प्लाटून कमांडर रक्षा राजपूत ने अपील की कोरोना से बचाव का उपाय वैक्सीनेशन है इसलिए टीकाकरण जरूर कराएं। सेंटर पर मौजूद युवा समाजसेवी शांति कुमार जैसानी ने कहा कि इस संजीवनी बूटी से लोगों को जीवनदान मिला है। जिसके चलते हमने टीकाकरण के एक साल पूरा होने पर जन्मदिन सेलिब्रिट किया है। इस अवसर पर मौजूद रिटायर शिक्षक अनिल जोशी ने कहा कि वैक्सीन लगने से ही उनकी जान बच पाई है।

खबरें और भी हैं...