पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सरकारी राशन दुकान संचालक की शिकायत:महिलाएं बोली- दुकान संचालक फ्री राशन के भी ले रहा रुपए, शिकायत करने पर दी धमकी, कलेक्टर ने जांच के दिए निर्देश

हरदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के वार्ड नंबर 33 में रहने वाली महिलाएं राशन दुकान संचालक की शिकायत करने कलेक्ट्रेट पहुचीं। इस दौरान महिलाओं के साथ भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिला उपाध्यक्ष कुंवर सिंह सानिया भी मौजूद थे।

महिलाओं ने कलेक्टर संजय गुप्ता को बताया कि वार्ड में संचालित शासकीय राशन दुकान का संचालक फ्री के राशन के भी रुपए ले रहा है। दो महीने नि:शुल्क मिलने वाले राशन में से एक माह का राशन भी नहीं दिया गया।

वहीं जो एक महीने का राशन दिया उसके भी रुपए लिए, जबकि हमें दो महीने का राशन फ्री में मिलना चाहिए था।

शिकायत के बाद एक्शन में आए कलेक्टर

महिलाओं की शिकायत के बाद कलेक्टर गुप्ता ने तत्काल खाद्य विभाग के इंस्पेक्टर को बुलाया और मामले की जांच कर महिलाओं को शीघ्र राशन दिलाने के निर्देश दिए।

वार्ड की रहने वाली रमा ठाकरे ने राशन दुकान संचालक हरलाल जाट पर शिकायत करने पर धमकी देने का भी आरोप लगाया। जिस पर कलेक्टर गुप्ता ने इस बात की थाने में शिकायत दर्ज कराने महिला को कहा है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

कलेक्टर गुप्ता ने खाद्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि जिले में कही भी इस तरह की शिकायत मिले तो तत्काल राशन दुकान संचालक पर कार्रवाई की जाए। उधर जिला खाद्य अधिकारी एसके पेन्ड्रो ने कहा कि वार्ड नंबर 33 की महिलाओं ने शिकायत की है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...