पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • Five Youths Beat Up A Young Man, Made A Video And Spread It On Social Media, Heated The Atmosphere, The Police Was Avoiding Giving Information

इंदौर, उज्जैन के बाद हरदा में पिटाई:रंगदारी के लिए पांच युवकों ने कब्रिस्तान के पास घेर कर लात-घूंसों से पीटा, VIDEO सोशल मीडिया पर डाला; FIR दर्ज

हरदाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के साथ मारपीट करते आरोपी।

मध्यप्रदेश के उज्जैन और इंदौर के बाद अब हरदा जिले में दहशत फैलाने का मामला सामने आया है। यहां रंगदारी मांग रहे 5 युवकों ने कब्रिस्तान के पास एक युवक को घेर कर लात-घूंसों से पीटा। खुद ही पिटाई का वीडियो बनाया और गाने की मिक्सिंग कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद गांव में माहौल गरमा गया। सूचना मिलते ही हरदा कोतवाली थाने से फोर्स गांव पहुंची। पुलिस ने मारपीट करने वाले पांचों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया। फिलहाल, मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घटना हरदा जिला मुख्यालय से दो किमी दूर उड़ा गांव के पास की है। सोमवार दोपहर गांव के कब्रिस्तान के पास कुलदीप योगी को शोएब, आकिब, आरिफ, इकबाल उर्फ सानू और सैफ ने रोक लिया। उसे लात-घूंसों से पीटने लगे। एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में दो रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित युवक ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है, जबकि गांव के ही अभिषेक राठौर ने दहशत फैलाने की FIR दर्ज कराई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पिटाई करते युवक।
पिटाई करते युवक।

खुद ही पिटाई का वीडियो बनाया और फंस गए
मारपीट करने वाले युवकों ने ही पिटाई का वीडियो बनाया है। फिर उस वीडियो में फिल्मी गाना लोड पड़े हथियारों की... जोड़कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ। पीड़ित युवक के परिजन और समाज के लोग आक्रोशित हो गए।

रात में ही फोर्स गांव पहुंची
सूचना मिलते ही पुलिस भी रात को उड़ा गांव पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इकबाल उर्फ सानू, शोएब,आरिफ, आकिब और सैफ के खिलाफ मारपीट, दहशत फैलाने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

पिटाई करते आरोपी।
पिटाई करते आरोपी।

जबर्दस्ती जय श्रीराम का नारा लगवाने का VIDEO:मध्यप्रदेश के उज्जैन में युवकों ने कबाड़ का काम करने वाले से नारे लगवाए, गांव में दोबारा न आने की धमकी दी, दो आरोपी गिरफ्तार

दो आरोपी गिरफ्तार
एसपी मनीष अग्रवाल ने बताया कि मारपीट रंगदारी दिखाने के लिए की गई है। इस मामले में दो रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित युवक ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है, जबकि गांव के अभिषेक राठौर ने दहशत फैलाने की एफआईआर दर्ज कराई है। दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

खबरें और भी हैं...