पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • Daughter Found Roaming With Friend, Father Beat Up Young Man With Kicks And Belts, FIR After Video Surfaced

MP में सरेआम युवक-युवती की पिटाई:दोस्त के साथ घूमती मिली बेटी; पिता ने लात-घूंसों और बेल्ट से युवक को मारा, FIR दर्ज

हरदा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदा जिले में युवक-युवती के लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई का वीडियो सामने आया है। मारपीट करने वाला युवती का पिता और उसका दोस्त है। बेटी पिता से मिन्नतें करती रही कि युवक भाई जैसा है, उसे छोड़ दो। इस पर पिता उसे और अधिक पीटने लगता है।

पिता को पहले से ही शक था कि युवक उनकी बेटी को घुमाने के बहाने गलत काम करने ले जा रहा था। उन्होंने पकड़कर दोनों की पिटाई लगा दी। मारपीट के दौरान लाेग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने युवक को बचाया नहीं। घटना के अगले दिन बुधवार को मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए युवती के पिता और एक अन्य व्यक्ति पर केस दर्ज किया।

घटना 11 अक्टूबर दोपहर करीब 2.30 बजे हरदा के खेड़ीनीमा रोड (छीपानेर रोड) की है। वीडियो सामने आने के बाद तीसरे दिन बुधवार काे पीड़ित युवक ने टिमरनी थाने पहुंचकर आरोपी रामसेवक मलाजपुरे और रामनिवास मलाजपुरे निवासी खिड़कीवाला के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने मारपीट, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

हरदा में दोस्त के साथ बेटी घूमते मिलने पर पिता ने युवक की लात-घूंसे और बेल्ट से पिटाई की।
हरदा में दोस्त के साथ बेटी घूमते मिलने पर पिता ने युवक की लात-घूंसे और बेल्ट से पिटाई की।

वीडियो सामने आने पर केस दर्ज
बुधवार को सोशल मीडिया वायरल होने और पीड़ित युवक के टिमरनी थाने पहुंचने पर पुलिस ने केस दर्ज किया। प्रशिक्षु DSP और टिमरनी थाना प्रभारी रवि शर्मा के मुताबिक चारखेड़ा निवासी यशवंत पिता अशोक देवारे 24 साल एक युवती काे बाइक पर घुमाने ले जा रहा था। मारपीट कर रहे लाेगाें ने युवक से युवती के पैर पड़वाए।

खबरें और भी हैं...