पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैतूल में अनोखा प्रदर्शन:सड़क के गड्ढों की पूजा अर्चना, हिंदू सेना कार्यकर्ताओं ने सड़क दुर्घटना के मृतकों के लिए रखा मौन

बैतूल5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध करते कार्यकर्ता - Money Bhaskar
विरोध करते कार्यकर्ता

बैतूल में आज खराब सड़को को लेकर राष्ट्रीय हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर गड्ढों की पूजा-अर्चना की। प्रशासन को जगाने के नाम पर किए गए इस प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं ने सड़के सुधारने की मांग की है। बैतूल से अमरावती जाने वाली सड़क के कर्बला घाट पुलिया पर एकत्रित हुए कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जगह-जगह बन गए। गड्ढों को फूल मालाएं पहनाई और सड़क पर ही बैठकर उन गड्ढों की पूजा अर्चना की।

प्रदर्शन के दौरान मुलताई के नरखेड़ के पास सड़क दुर्घटना में मृत यात्रियों की शांति के लिए पांच मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। संगठन के तहसील अध्यक्ष सरद सोनी ने बताया कि बैतूल नगर की प्रमुख सड़क कर्बला माचना पुल पर संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों ने मिलकर विधिवत पूजन और हवन कर प्रशासन का ध्यान बैतूल की प्रमुख सड़क पर डालने और नगर में हुए सड़क के गड्ढों को भरने के लिए यह अनोखा प्रदर्शन किया है। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने कहा कि संगठन सभी जनहित के मुद्दों पर मैदान में उतरेगी। आए दिन माचना पुल और नगर में कई मुख्य मार्गों पर गड्ढे हो जाने के कारण सड़क दुघर्टना हो रही है। माचना पुलिया पर रेलिंग ना होना, बड़े-बड़े गड्ढे होना, कहीं ना कहीं बड़ी दुर्घटना की आशंका जता रहे हैं।

प्रदर्शन में विभाग उपाध्यक्ष राजकुमार सेमकर, विभाग उपाध्यक्ष दीपक कोसे, जिला अध्यक्ष पुष्प रावत, युवा जिलाउपाध्यक्ष अजय खवादे, तहसील अध्यक्ष सरद सोनी, नगर अध्यक्ष शनी साहू, प्रखंड अध्यक्ष नवनीत जावलकर, सुबोध बाधरी, दिलिप उच्चैसरे, सुनिल नागोरे, सुनिल चौहान, नरेंद्र चौहान, युवराज खवादै और चदंन चौहान मौजूद थे।