पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Betul
  • The Teacher Did Obscene Act With The Student, Picked Up The Teacher From The Class And Threw Her In The Field, Then Smoked Fiercely

अश्लील हरकत करने पर टीचर की पिटाई, VIDEO:ग्रामीणों ने शिक्षक को क्लास से उठाकर मैदान में फेंका, फिर जमकर धुना

बैतूल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैतूल में हाईस्कूल की छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले टीचर की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। वह लंबे समय से छात्राओं से हरकत कर रहा था। इसकी जानकारी छात्राओं ने परिवारवालों को दी। ग्रामीण भरी क्लास से टीचर को उठाकर मैदान में ले गए और सबक सिखाया। टीचर पर एफआईआर के साथ विभागीय कार्रवाई भी की गई है।

जिले के चिचोली क्षेत्र स्थित सरकारी हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक आदित्य आर्य पर छात्राओं से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। परिवारवालों का कहना है कि आदित्य ने गुरुवार को 9वीं की एक छात्रा के साथ क्लास में अश्लील हरकत की थी। इस समय क्लास में 21 छात्र-छात्राएं मौजूद थे। घबराई छात्राओं ने घर जाकर शिक्षक की हरकत बताई। गुस्साए परिवारवाले सरपंच के साथ शुक्रवार को दोपहर में स्कूल पहुंच गए। उन्होंने शिक्षक को भरी क्लास से टांगाटोली कर मैदान में ले गए। यहां पर उसकी पिटाई की और फिर पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारियों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया।

शिक्षक को भरी क्लास से उठाकर उठाकर मैदान में ले गए।
शिक्षक को भरी क्लास से उठाकर उठाकर मैदान में ले गए।

यह हुई कार्रवाई
चिचोली पुलिस महिला डेस्क प्रभारी सेवंती परते ने बताया कि शिक्षक आदित्य आर्य के खिलाफ धारा 354,354 क,7,8 पॉक्सो, 3, आई, डब्ल्यू, (LL3बी ए) एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। ब्लॉक शिक्षा अधिकारी डीके शर्मा ने बताया कि प्राचार्य ने घटना व अन्य जानकारी के साथ प्रतिवेदन प्रेषित किया है। इसके लिए विभागीय कार्रवाई के लिए पत्र जिला कार्यालय को भेजा जा रहा है। इधर, बताया जा रहा है कि शिक्षक पिछली स्कूलों में भी ऐसी हरकत करता रहा है।

खबरें और भी हैं...