पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धमकाने वाले पुलिसकर्मी पर गिरी गाज:अवैध शराब को लेकर युवक को धमकाने वाले हेड कांस्टेबल को एसपी ने किया सस्पेंड, डीएसपी को जांच सौंपी

बैतूलएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी - Money Bhaskar
पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी

बैतूल में पुलिसकर्मी का वीडियो सामने आने के बाद एसपी सिमाला प्रसाद ने हेड कांस्टेबल गंभीर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। एएसपी नीरज सोनी ने बताया कि वीडियो में हेड कांस्टेबल एक व्यक्ति को धमकाता दिखाई दे रहा है। उसका आचरण संदेहास्पद पाए जाने पर एसपी ने उसे सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है। वहीं, मामले की जांच डीएसपी अजाक विवेक गौतम को सौंपी गई है।

क्या है वीडियो में...

वीडियो में दिख रहा है कि मासोद पुलिस चौकी इलाके में एक गांव में गंभीर सिंह अपने बुलेट से पहुंचते हैं। यहां आते ही एक ग्रामीण पर गाली-गलौज करते हुए उसे डांटना शुरू कर देते हैं। वीडियो में वह यह बात भी स्वीकार कर रहे हैं कि हमारी बदौलत ही तुमने दारू बेची। वे कहते दिख रहे हैं कि तुसे दारू का पैसा पच नहीं रहा है क्या। अब वह एक बूंद बेचकर के दिखा। जिस दिन चाह लूंगा, तेरी ऐसी... कर दूंगा। मेरी बदौलत तूने दारू बेची।

इस दौरान हेड कांस्टेबल साथी पुलिसकर्मी को निर्देश देता रहा कि साहब को फोन लगाए और इसे चौकी ले चले। जिस पर व्यक्ति ने भी जवाब दिया कि डायल -100 बुला ली जाए। वीडियो में पुलिसकर्मी युवक का मोबाइल छीनते भी दिख रहा है।

1 करोड़ से ज्यादा की पकड़ी शराब

इधर, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दावा किया है कि बैतूल जिले में अब तक 1 करोड़ से ज्यादा की शराब पकड़ी जा चुकी है। बैतूल प्रदेश के उन पांच जिलों में शामिल है। जिन्होंने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पिछले साल 73 फीसदी अधिक प्रकरण बनाए गए थे, जिसमें 3073 मामले थे।

खबरें और भी हैं...