पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैतूल में पति ने ली पत्नी की जान:चरित्र संदेह में बीवी का गला दबाकर पति ने की हत्या, पत्थर से कुचला सिर

बैतूलएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दर्ज किया मामला - Money Bhaskar
पुलिस ने दर्ज किया मामला

जिले के चिचोली जंगल में मंगलवार को मिली एक महिला की लाश का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला का उसके पति ने ही गला दबाकर हत्या कर जंगल मे फेंक दिया था। आरोपी ने महिला की पहचान न हो सके इसलिए उसका चेहरा पत्थर से कुचल दिया था। वह पत्नी के चरित्र पर शंका करता था।इसलिए घटना को अंजाम दिया।

चिचोली थाना प्रभारी अजय सोनी के मुताबिक मंगलवार दोपहर चौकी भीमपुर में एक महिला का शव ग्राम पाट के पास डढारी बीट साटई के जंगल में मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के गले में लाल रंग की साड़ी का फंदा लगा और चेहरे पर चोट लगी होना पाया था । मौके पर मौजूद लोगों ने मृतिका की पहचान सुगरती बट्टी (42) निवासी भीमपुर के रूप में की थी। मृतिका की मृत्यु प्रथम दृष्टया गला दबाकर चेहरे पर भारी ठोस वस्तु के प्रहार से मृत्यु होना प्रतीत होने पर पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज किया था।

अज्ञात आरोपियों की पतारसी हेतु टीम गठित की गई। जांच के दौरान मृतिका के आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर मृतिका के पति प्रेमदास बट्टी की भूमिका संदेहास्पद पाए जाने से संदेही प्रेमदास बट्टी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई। जिसने चरित्र की शंका को लेकर अपनी पत्नी सुगरती बाई का उसी की साड़ी से गला दबाकर बेहोश होने पर झाड़ियों में ले जाकर पत्थर से चेहरे पर वार कर हत्या करना स्वीकार किया। आरोपी की निशादेही पर घटनास्थल के पास से घटना में प्रयुक्त पत्थर और मृतिका के पैरों में पहने चांदी के कड़े बरामद किए गए हैं। आरोपी प्रेमदास पिता डोमा बट्टी (42) साल निपाट भीमपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...