पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कडोला में हुई युवक की हत्या का खुलासा:अवैध संबंध बनाने में रोड़ा बना चाचा, भतीजे ने हसिए से वार कर ली जान

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बीते 20 जून को सड़क किनारे पड़े मिली लाश के मामले में पुलिस ने बुधवार को खुलासा किया। इस मामले में हत्या के आरोप में जिसे गिरफ्तार किया गया है, वह रिश्ते में मृतक का भतीजा है।

टीआई राजेश साहू ने बताया कि 26 जून को फरियादी जगदीश पिता सुखराम मौर्य निवासी ग्राम कडोला उबारी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका बेटा निर्भयदास उम्र करीब 25 साल खंडवा हरदा रोड़ के किनारे मृत अवस्था में मिला है। जिसके सिर के पीछे तरफ दोनों तरफ, गले और सीने में चोट के निशान है। उसकी किसी ने हत्या कर उसे सड़क किनारे फेंक दिया है।

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने इस मामले में एक विशेष टीम गठित कर हत्या के कारणों को लेकर जांच शुरू की। जिसमें घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और लोगों से पूछताछ की गई।

इस पर निर्भयदास((मृतक) और आरोपी कालू उर्फ विक्रम उम्र 30 साल जो आपस में चाचा-भतीजे हैं, दोनों को देर रात घटनास्थल के पास देखने की बात सामने आई। इस दौरान मृतक के शराब के नशे में होने और आरोपी कालू के होश में होने की बात का पता लगा। पुलिस ने आरोपी कालू को अभिरक्षा में लेकर सख्ती के साथ पूछताछ की।

उसने बताया कि गांव की ही किसी महिला से निर्भयदास के अवैध संबंध थे। वहीं दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। घटना के दिन आरोपी कालू ने भी उस महिला को अपने पास लाने का प्लान बनाया था। जिसमें निर्भयदास बीच में आ रहा था।

आरोपी ने बताया की निर्भयदास आरोपी पर शक कर उसे मारने पर उतारु रहता था, जिसके चलते 20 जून की रात को उसने भतीजे की चारा काटने वाले हासिए से हत्या कर दी। और इस इसको एक्सीडेंट का रूप देने सड़क किनारे शव को पटक दिया, ताकि उस पर कोई शक ना कर सके। खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया है जहां से उसे जेल भेज दिया है।

हत्या के बाद बिना शिकन के घूमता रहा आरोपी

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी बिना किसी शिकन के घूमता रहा। वही मृतक के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुआ ताकि कोई उस पर शक ना कर पाएं,लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल ली।

खबरें और भी हैं...