पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • The Matter Of Abgaonkhurd, Gram Panchayat Of Harda District, Reached The Tehsildar With The Demand For Recounting

दो मतों से पिछड़ी सरपंच पद की प्रत्याशी:रिकाउंटिंग कराने की मांग को लेकर पहुचीं तहसीलदार के पास, हरदा जनपद की ग्राम पंचायत अबगांवखुर्द का मामला

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव संपन्न होने के दो दिनों बाद दो मतों से सरपंच पद का चुनाव में पिछड़ने वाली एक महिला प्रत्याशी रिकाउंटिंग की मांग को लेकर तहसीलदार के पास पहुचीं है।

हरदा जनपद के अंर्तगत आने वाली ग्राम पंचायत अबगांवखुर्द में सरपंच पद के लिए उम्मीदवार वंदना पति राजेन्द्र सिंह को दूसरी प्रत्याशी मंजू भाटिया से दो मतों से पिछड़ना पड़ा था। सोमवार को गांव के लोगों के साथ तहसील कार्यालय पहुंची वंदना सिंह का आरोप है कि 25 जून को पंचायत चुनाव के दौरान हुई मतगणना से हम सहमत नहीं थे।

मतदान केंद्र पर मौजूद पीठासीन अधिकारी को हमारे द्वारा बार बार मतगणना करने को कहा गया था लेकिन उनके द्वारा एसडीएम को फोन लगाकर मतदान केंद्र पर बुलाया गया।वही मुझे रात एक बजे तक अंदर बैठाकर रखा गया। वहीं हमारे पोलिंग एजेंट को वहां से पहले ही बाहर कर दिया गया।

उन्होंने एसडीएम पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले को लेकर तहसील धर्मेंद्र चौकसे ने कहा कि मतगणना पूरी पारदर्शिता के साथ हुई है। अब इसमें कुछ नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा ग्रामीणों की ओर से एक शिकायती पत्र मिला है।

वही सिराली क्षेत्र के एक जनपद क्षेत्र में कांग्रेस समर्थक प्रत्याशी के बढ़त हासिल करने के बाद उसके पीछे रहने वाले दूसरे प्रत्याशी ओर उसके समर्थक कलेक्टर के पास अपनी शिकायत लेकर आए है।

खबरें और भी हैं...