पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरदा में कांग्रेस का प्रदर्शन:महंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ योजना, जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महंगाई, बेराजगारी सहित अन्य मुद्दों को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस ने शहर के नारायण टॉकीज चौक पर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल ने कहा कि देश में महंगाई रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। पेट्रोल, एलपीजी से लेकर दालें, कुकिंग ऑयल जैसी जरूरी चीजों की बढ़ी कीमतों ने आम लोगों का जीना मुहाल कर रखा है।

उन्होंने कहा कि पैक्ड अनाज, आटा, शहद, दही जैसी आवश्यक वस्तुओं पर GST लगाने के कारण महंगाई और बढ़ी है। उन्होंने सरकार से महंगाई पर लगाम लगाने के साथ साथ युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने की मांग की है। प्रदर्शन में मौजूद कांग्रेस नेताओं ने जमकर मोदी सरकार के खिलाफ भाषणबाजी की। पूर्व विधायक दोगने ने कहा है कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी बढ़ाने और सेना में ठेका प्रथा अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जब तक सरकार इस पर कोई राहत नहीं देती।

धरना प्रदर्शन में पूर्व विधायक डॉ.आरके दोगने, पूर्व जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण पंवार, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रमिला ठाकुर, पूर्व नपाध्यक्ष हेमंत टाले, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहन विश्नोई, नगर कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद व्यास, पार्षद सुप्रिया पटेल, अक्षय उपरीत, उषा गोयल, अनिल सुरमा, अंकित भाटी, धर्मेंद्र चौहान, सुषमा बिल्लोरे, मून्ना पटेल सहित अन्य कांग्रेसजन मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...