पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • Said I Will Develop The Area By Taking Everyone Into Confidence; Agriculture Minister Kamal Patel Was Also Present

खिरकिया जनपद अध्यक्ष रानू पटेल ने ली शपथ:कहा- सभी को विश्वास में लेकर करूंगी क्षेत्र का विकास; कृषि मंत्री कमल पटेल भी रहे मौजूद

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदा जिले की खिरकिया जनपद पंचायत कार्यालय में शनिवार को जनपद अध्यक्ष रानू पटेल सहित उपाध्यक्ष मोहनसिंह सोलंकी और सदस्यों ने शपथ ली। उन्हें एसडीएम ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस दौरान नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष रानू पटेल ने कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ मुझ पर भरोसा जताया है। मैं सभी जनपद सदस्यों को विश्वास में लेकर क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी। वही शासन की सभी जनकल्याकारी योजनाओं का लाभ जनपद क्षेत्र के सभी लोगों को दिलाने का प्रयास करूंगी। उन्होंने विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के विकास की योजनाओं में सभी जनपद सदस्यों को विश्वास में लेकर काम किया जाएगा। अंत मंच से सभी का आभार व्यक्त किया।

कृषि मंत्री बोले- जनता की सेवा में जुट जाएं

इस दौरान प्रदेश के कृषि मंत्री कार्यक्रम में विशेष रूप से मौजूद रहे। समारोह में मंत्री कमल पटेल ने कहा कि सभी नव निर्वाचित सदस्य अपने-अपने क्षेत्र में जनता की सेवा में जुट जाएं।

कार्यक्रम में कांग्रेस नेता हुए शामिल

उधर, शपथ विधि समारोह आयोजन के शासकीय कार्यक्रम पूरा होने एवं मंत्री पटेल के जाने के बाद फिर से कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों को मंच पर बुलाया गया। जिसके बाद उन्होंने अपने अपने उद्बोधन देकर क्षेत्र में विकास करने की बात कही है। इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ. आरके दोगने, कांग्रेस जिला अध्यक्ष ओम पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण पंवार, पूर्व नपाध्यक्ष हेमंत टाले, बद्री पटेल, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहन विश्नोई, हरदा नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद व्यास, अनिल सुरमा सहित अन्य कांग्रेस जन मौजूद रहे।

24 में से 13 वोट लेकर अध्यक्ष बनीं रानू पटेल

खिरकिया जनपद पंचायत में कांग्रेस समर्थित रानू पटेल ने भाजपा की जोसना पटेल को पराजित किया था। यहां पर कुल 24 जनपद सदस्यों में से रानू पटेल को 13 एवं भाजपा को जोसना पटेल को 10 सदस्यों के वोट मिले थे। वहीं एक वोट खारिज हो गया था। इस तरह से यहां पर कांग्रेस ने भाजपा से कब्जा छुड़ा लिया है। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में भाजपा के मोहन सिंह सोलंकी ने कांग्रेस की बसकर बाई को पराजित किया था। दोनों को 12-12 वोट मिले थे। ड्राॅ में भाजपा प्रत्याशी को जीत हासिल हुई थी।