पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा जिलाध्यक्ष का पलटवार:बोले- कृषि मंत्री पर कांग्रेस के आरोप आधारहीन, बेबुनियाद और असत्य

हरदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के कृषि मंत्री कमल पटेल पर लगाएं आरोप को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि कांग्रेस कृषि मंत्री कमल पटेल की लोकप्रियता से बखला गई है और प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए झूठे आरोप लगा रही है। आचार संहिता लागू होने के साथ ही रहने के लिए निजी स्थान एवं पूरी तरह से प्राइवेट गाड़ियों का उपयोग कर रहे हैं। मंत्री पटेल क्षेत्र में हमेशा की तरह कार्यकर्ताओं के यहां कार्यक्रमों में शामिल होने अलग-अलग क्षेत्रों में जाते रहते हैं और सदैव सक्रिय रहते हैं भ्रमण के दौरान किसानों और कार्यकर्ताओं के आग्रह पर सहज रूप से वे उनके घर रुक जाते हैं, जिसको कांग्रेस चुनाव से जोड़कर अनर्गल बातें कर भ्रम पैदा करने की कोशिश कर रही है एवं झूठे आरोप लगाकर प्रशासन पर दबाव बनाने का असफल प्रयास कर रही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष अमर सिंह मीणा ने कहा कि कांग्रेस के गुंडे अपनी गुंडागर्दी के आधार पर जनता को ब्लैकमेल कर वोट लेना चाहते हैं। एक फोटो जारी करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष मीणा ने कहा कि इस फोटो में कांग्रेस के नेता अजय सिरोही, केदार सिरोही क्षेत्र में आतंक मचाते साफ दिखाई दे रहे हैं और उल्टा आरोप हमारे नेता पर लगा रहे हैं।

हरदा की जनता भली-भांति जानती है कि हरदा का विकास पुरुष और हरदा की जनता का सेवक कौन है। कांग्रेस गुंडों से भरी हुई पार्टी है यद्यपि आज कांग्रेस के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रशासन पर भी दबाव बनाने के लिए मंत्री पटेल पर बेबुनियाद आरोप लगाने का कार्य किया जो कि पूरी तरह असत्य है।

खबरें और भी हैं...