पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारवाड़ी महिला सम्मेलन की बैठक:एक-एक पौधा रोपने का लिया संकल्प, अंगदान करने के लिए लोगों को प्रेरित कर रही महिलाएं

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदा में शुक्रवार शाम को नेहरू कॉलोनी में अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन ने बैठक का आयोजन किया। इसमें मौजूद महिलाओं ने हरे वस्त्र धारण कर हरियाली उत्सव मनाने के साथ सभी से अपने अपने घरों पर एक-एक पौधा रोपकर उसकी देखभाल करने की बात कही। साथ ही आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत सभी घरों पर तिरंगा फहराने का भी संकल्प लिया।

संगठन की अध्यक्ष सुधा अग्रवाल ने बताया कि आगामी 13 अगस्त को विश्व अंगदान दिवस के अवसर पर शहर के लोगों को अंगदान करने के उद्देश्य को लेकर संगठन से जुड़ी महिलाएं प्रेरित कर रही है। इसको लेकर अंगदान करने के लिए सहमति पत्र भराया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि समाजसेवा से जुड़े कार्यों ओर अन्य गतिविधियों को लेकर बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिए गए। इस दौरान समाज की प्रतिभाशाली बेटी रितिका अग्रवाल का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में संस्था की पूर्व अध्यक्ष अनिता अग्रवाल के दोबारा पार्षद बनने पर उन्हें भी गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सचिव सारिका सराफ, कोषाध्यक्ष ज्योति जैन, प्रांतीय अध्यक्ष माया सिंहल, उपाध्यक्ष प्रेरणा गर्ग, मनोरमा अग्रवाल, प्रज्ञा अग्रवाल, अनिता राठी, किरण अग्रवाल, प्रमिला जैन सहित अन्य सदस्य मौजूद रहीं।

खबरें और भी हैं...