पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • Out Of Total 10 Members Of District Panchayat, 8 Were Present In The Event, 2 Members Of Congress Jays Were Absent.

कृषि मंत्री कमल पटेल ने दिलाई शपथ:जिला पंचायत के कुल 10 सदस्यों में से 8 आयोजन में मौजूद रहे, कांग्रेस-जयस के 2 सदस्य रहे नदारद

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदा जिला पंचायत कार्यालय परिसर में सोमवार को नव निर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित हुआ। प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस दौरान कांग्रेस समर्थित वार्ड नंबर एक से जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी नारायण ठाकुर आयोजन में नहीं पंहुचे। सभी जनप्रतिनिधियों के साथ समाज के सम्मानित नागरिकों को अतिथि के तौर पर शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया था।

आयोजन में जिला पंचायत के कुल 10 सदस्यों में से 8 आयोजन में मौजूद रहे। वहीं, कांग्रेस और जयस समर्थित सदस्य इस आयोजन में नहीं पंहुचे। जिला पंचायत में 6 सदस्य भाजपा, दो जयस, एक-एक सदस्य कांग्रेस और निर्दलीय चुनकर आए हैं। वहीं, अध्यक्ष का पद एसटी पुरुष के लिए आरक्षित होने से बीते चार बार से लगातार जिला पंचायत सदस्य बनने वाले गजेंद्र शाह को अध्यक्ष एवं दर्शन सिंह गहलोद को उपाध्यक्ष चुना गया है।

क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे

शपथ ग्रहण के बाद 10 सदस्यों वाली जिला पंचायत की पहली बैठक आयोजित हुई। जिसमें कई प्रस्ताव भी पास कर क्षेत्र के विकास कार्यों को गति दी जा रही हैं। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष गजेंद्र शाह ने कहा कि जिस विश्वास के साथ उन्हें पार्टी और जनता ने इस पद के लिए चुना है। वह सभी की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए और क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी सदस्यों को विश्वास में लेकर विकास की योजनाओं का खाका तैयार करेंगे।

हर वर्ग के लोगों को दिलाना ही उनकी प्राथमिकता: कमल पटेल

मंत्री पटेल ने अपने उद्बोधन में कहा कि प्रदेश और देश में भाजपा की सरकार है। जिसमें हर वर्ग का ख्याल रखकर सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में विकास के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। बिना किसी भेदभाव के सभी वार्डों में विकास कार्य के साथ साथ शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के हर वर्ग के लोगों को दिलाना ही उनकी प्राथमिकता है। वहीं सभी सदस्यों को दलगत भावना से ऊपर उठकर विकास कार्य में भागीदार बनना होगा। कार्यक्रम में टिमरनी विधायक संजय शाह कार्यक्रम में जन्मदिन के आयोजनों में व्यस्त होने के कारण शामिल नहीं हो पाए।

खबरें और भी हैं...