पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद का निर्वाचन कल:खिरकिया में इंद्रजीत के नाम पर लग सकती है मोहर, सिराली में तीन नामों को लेकर चर्चा

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को जिले की खिरकिया एवं सिराली नगर परिषद में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव होना है। दोनों जगह पर भाजपा का अध्यक्ष और उपाध्यक्ष बनना लगभग तय है।खिरकिया एवं सिराली नगर परिषद में अध्यक्ष का पद अनारक्षित वर्ग की महिला के लिए आरक्षित है। जिसमें खिरकिया नगर परिषद अध्यक्ष पद पर पार्षद इंद्रजीत खनूजा के नाम पर मोहर लगने की उम्मीद जताई जा रही है।वही सिराली में जातिगत समीकरण का साधने की रणनीति के आधार पर अध्यक्ष चुनने की बात सामने आ रही है। यहां पर तीन नाम की चर्चा है। जिसमें अनुराधा सोमानी एवं अनिता अग्रवाल में से किसी एक को अध्यक्ष बनाया जा सकता है।वही वार्ड नं 9 से निर्विरोध पार्षद चुने जाने वाली पायल कुशवाह भी इस दौड़ में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे है।

कलेक्टर ऋषि गर्ग ने बताया कि नगर परिषद खिरकिया व सिराली के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष तथा अपीलीय समिति के सदस्यों के निर्वाचन के लिये प्रथम सम्मेलन 6 अगस्त शनिवार को सुबह10 बजे से आयोजित होगा। नगर परिषद खिरकिया के लिये कार्यक्रम जनपद पंचायत खिरकिया के भूतल हॉल में तथा नगर परिषद सिराली के लिए यह कार्यक्रम शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिराली में आयोजित होगा।

एसडीएम खिरकिया महेश कुमार बमन्हा नगर परिषद खिरकिया के पीठासीन अधिकारी होंगे। इनके सहयोग के लिए नायब तहसीलदार खिरकिया रश्मि धुर्वे तथा नगर परिषद सीएमओ राजेंद्र श्रीवास्तव को दायित्व सौंपा गया है। इसके अलावा तहसीलदार खिरकिया अर्चना शर्मा नगर परिषद सिराली की पीठासीन अधिकारी होंगी। इनके सहयोग के लिए नायब तहसीलदार सिराली भरत अहिरवार तथा नगर परिषद सीएमओ बीएल पुरबिया को दायित्व सौंपा गया है।

खबरें और भी हैं...