पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • Former Congress MLAs Furious At The Stage Operator, Said Take Care Of Protocol Even If BJP People Come

जनपद अध्यक्ष-सदस्यों ने एक साथ ली शपथ:मंच संचालक पर भड़के कांग्रेस के पूर्व विधायक, बोले- भाजपा वाले आए तो भी रखना प्रोटोकॉल का ख्याल

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय जनपद पंचायत के नव निर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष और सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को जपं परिसर में हुआ। इस दौरान विभिन्न गांव के सरपंच, पंच, ग्रामीण और कांग्रेस के नेता उपस्थित रहे। जनपद पंचायत सीईओ बलवान सिंह मवासे ने सर्वप्रथम नवनिर्वाचित अध्यक्ष रेवा पटेल को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक आरके दोगने आयोजकों पर भड़क गए। उन्होंने इस दौरान अधिकारियों को चेतावनी भी दी।

इसके बाद अध्यक्ष रेवा पटेल ने उपाध्यक्ष गौरीशंकर शर्मा सहित सभी जनपद सदस्यों को शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के बाद अध्यक्ष रेवा पटेल ने सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ मुझे अपने जो जवाबदारी सौंपी है। उसे पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सभी जनपद सदस्यों के साथ मिलजुल कर पूरा करने का प्रयास करूंगी।

वहीं जनपद पंचायत के पिछले कार्यकाल में जो विकास कार्य हुए हैं। उनसे भी दो कदम आगे बढ़कर आने वाले पांच वर्षों में सभी पंचायतों का विकास करेंगे। जनकल्याण के लिए वे सदैव प्रयासरत रहेंगी। साथ ही शासन की योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को अधिक से अधिक तथा पर्याप्त मिले। इसके लिए सदैव ईमानदारी से कार्य करने का संकल्प लिया।

मंच पर संचालक पर भड़के पूर्व विधायक

जनपद पंचायत के शपथ विधि समारोह के दौरान मंच पर सभी नवनिर्वाचित सदस्यों के साथ-साथ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को बैठाया गया था। यहां पर मंच का संचालन स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत आशीष साकल्ले कर रहे थे।उन्हें आयोजकों ने जिन लोगों को मंच पर बुलाने के लिए कहा गया था उनके द्वारा बुलाया गया था।

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल और पूर्व विधायक डॉ. आरके दोगने को मंच के सामने बैठे रहे आयोजकों का ऐसा मानना था कि सालों बाद जनपद पर कांग्रेस का कब्जा हुआ है। यदि किसी को बुलाया किसी को नहीं बुलाया जिससे विवाद की स्थिति ना बने इसके चलते उन्हें उनके स्थान पर जाकर ही सम्मानित किया गया।

पूर्व विधायक दोगने का कहना है कि हमने और हमारी पार्टी के नेताओं ने तो प्रोटोकॉल का पालन किया है। लेकिन अधिकारी भाजपा के छोटे से छोटे नेताओं को भी प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर मंच पर बुलाते है। उन्होंने कहा कि चेतावनी इसलिए दी है, ताकि दूसरे दलों के नेताओं से भी इसका पालन कराया जाए।

खबरें और भी हैं...