पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • 26 Sarpanch And 5 District Members Of The District Were Honored Unopposed By The Chief Minister In Bhopal.

हरदा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव:भोपाल में मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित हुए जिले के निर्विरोध 26 सरपंच व 5 जनपद सदस्य

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पूर्व ही जिले के तीनों विकासखंडों में 35 पंचायतों में सरपंच व 6 जनपद सदस्य निर्विरोध निर्वाचित हुए थे। जिन्हें सोमवार को भोपाल में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों सम्मानित किया गया है। सोमवार को 35 निर्विरोध सरपंच में से 26 सरपंच व 6 निर्विरोध जनपद सदस्य में से पांच लोग भोपाल में सीएम के हाथों सम्मानित हुए है।

35 पंचायतों में सरपंच निर्विरोध निर्वाचित

त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के लिए मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग के ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार शनिवार को मतदान संपन्न हो गया। लेकिन इससे पूर्व ही जिले की 35 पंचायतों में सरपंच पद के लिए एक ही नाम निर्देशन पत्र जमा होने से यहां के सरपंच निर्विरोध निर्वाचित हो गए है।

जिला पंचायत सीईओ राम कुमार शर्मा ने बताया कि कुल 35 निर्विरोध निर्वाचित सरपंचों में से हरदा विकासखण्ड से 16, टिमरनी से 6 और विकासखंड खिरकिया के 13 सरपंच निर्विरोध निर्वाचित हुए है।

हरदा विकासखंड के निर्विरोध सरपंच

हरदा विकासखंड के निर्विरोध निर्वाचित 16 सरपंचों में सामरधा पंचायत से शरदचन्द, झाड़पा नवीन से श्रीमती उर्मिला, रहटाखुर्द से संतोष कलम, बूंदड़ा से सीमा सिनगाने, जिजगांवखुर्द से भागवतीबाई, धुरगाड़ा से सुनिल कोरकू, बिछोलामाल से आशा कुंवर, रेलवा सेललित पटेल, नीलबड़दमामी से अमराबाई, भादूगांव से मनोज पटेल, कोलीपूरा से शिवनारायण, नांदरा से विनीता, खेड़ीनीमा से गीताबाई, केलनपुर से मीना राजपूत, जामलीदमामी से रमा, सुरजना सेसुमन शामिल है।

खिरकिया विकासखंड के निर्विरोध सरपंच

खिरकिया विकासखंड के निर्विरोध निर्वाचित 13 सरपंचों में सोमगांवकला पंचायत से ममता, सारसूद से सुषमाबाई, सांगवामाल से दशरथ पटेल, जिनवानिया सेसंगीता,बावड़िया से अनिता उइके, महेन्द्रगांव से छाया पति संदीप, बमनगांव से हीरालाल पटेल, धनवाड़ा से भागवतीबाई, बड़नगर से राहुल विश्नोई, काल्याखेड़ी से कमलाबाई, खुदिया से राहुल शाह, मरदानपुर से सुनिल हुकुमचन्द, बेड़ियाकला से छाया अमरसिंह शामिल है।

टिमरनी विकासखंड के निर्विरोध सरपंच

टिमरनी विकासखंड के निर्विरोध निर्वाचित 6 सरपंचों में आलमपुर पंचायत से समोता प्रकाश, कुहीगवाड़ी से सीमाबाई, उंदराकच्छ से गोकुल राजाराम, खिड़कीवाला से रमा रामदास, रूंदलाय से कांता पटेल व गोंदड़ी से राकेश कुमार शामिल है।

खबरें और भी हैं...