पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिवपुरी में चोरी की वारदात CCTV में कैद:चोर ने मोबाइल से कंट्रोल की रिमोट वाली क्रेटा, दो मिनट में चुरा ले गया

शिवपुरी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में दिखाई दे रही कार। - Money Bhaskar
सीसीटीवी में दिखाई दे रही कार।

शिवपुरी में देहात थाना अंतर्गत आदर्श नगर कॉलोनी में निवासरत रस्सी व्यवसायी सतीश मंगल के घर के बाहर खड़ी उनकी कार किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर ली। चोर ने रिमोट से संचालित क्रेटा कार को मोबाइल से कंट्रोल किया और महज दो मिनट में चोरी करके ले गया।

चोरी की यह वारदात 1 बजकर 19 मिनट पर अंजाम दी गई है। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कैमरे में एक व्यक्ति 1 बजकर 17 मिनट पर कार के पास आया उसने अपना मोबाइल निकाला और वह कार का गेट खोलकर उसमें बैठ गया।

इसके बाद चोर कार के अंदर मोबाइल ऑपरेट करते हुए दिखा, इसी दौरान कार स्टार्ट हो गई और वह कार को आदर्श नगर कन्या हायर सेकंडरी स्कूल की तरफ ले गया।

परिजनों को दोपहर 12 बजे पता लगा

चोरी की इस पूरी वारदात का सबसे चौंकाने वाला पहलू यह है कि चोरी की वारदात भले ही रात डेढ़ बजे हुई लेकिन परिजनों को दोपहर 12 बजे कार चोरी होने का पता चला जबकि कार उनके घर के बाहर ही खड़ी थी। बताया जा रहा है कि घर के किसी भी व्यक्ति ने सुबह से कार पर ध्यान नहीं दिया। दोपहर के समय जब कहीं जाने के लिए कार देखी तो कार गायब थी। इसके बाद कार की तलाश की गई, सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि कार चोरी हो गई है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

गुना नाके की तरफ जाती दिखी है कार

इस पूरे मामले में देहात थाना प्रभारी विकास यादव का कहना है कि कार चोरी का मामला आया है। हम कार की तलाश कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं जिनमें सैर गुना नाके तरफ जाती दिखी है। इसके बाद फिलहाल ट्रैक नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...