पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जेल में कैदी की संदिग्ध मौत:बलात्कार के आरोप में बंद था कैदी, परिवार का आरोप - जेल भिजवाने वालों ने कहा था, जेल में मरवा देंगे

शिवपुरीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

शिवपुरी सर्किल जेल में बंद डेढ़ साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के आरोपी की सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोपी महेश धानुक को सुबह 6 बजे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महेश की मौत की जानकारी लगते ही अस्पताल पहुंचे परिवारवालों ने हंगामा किया। उनका आरोप था कि धर्मेंद्र धानुक, अर्जुन, सुनील और ज्योति ने दो दिन पहले उसे धमकी दी थी कि वह महेश को जेल में ही मरवा देंगे। आज उन्होंने अपने कहे को सही साबित कर दिया।

यह था मामला
करीब छह महीने पूर्व तलैया मोहल्ला क्षेत्र में रहने वाली एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई थी। मामले में महेश धानुक पर बलात्कार का आरोप लगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उक्त प्रकरण को चिन्हित प्रकरणों में शामिल कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई की जा रही है। 13 जनवरी को मामले में गवाही भी हो गई। परिवार का आरोप है कि इसी के बाद महेश को जेल में मरवाने की धमकी दी गई थी।

खबरें और भी हैं...